बॉलीवुड रुमर्स: कैटरीना कैफ के वायरल वीडियो ने मचाई हलचल, क्या प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ! जाने किस देश में बच्चे को देगी जन्म?

  • कैटरीना कैफ के वायरल वीडियो ने मचाई हलचल जाने
  • क्या प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ!
  • किस देश में बच्चे को देगी जन्म?

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-22 10:54 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इस साल फरवरी में अपने फैंस के साथ खुशखबरी सुनाई थी कि वे सितंबर में अपने बच्चे का वेलकम करने वाले हैं। इसी बीच, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के भी जल्द पेरेंट्स बनने की खबरें चर्चा में हैं। यह अफवाह तब उड़ी जब सोशल मीडिया पर कैटरीना का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वे लंदन में विक्की के साथ वॉक करती नजर आ रही थीं। इस वीडियो के बाद से ही लोगों ने कैटरीना की प्रेग्नेंसी को लेकर अनुमान लगाने शुरू कर दिए हैं। हालांकि, अभी तक कैटरीना और विक्की ने इन खबरों पर कोई फीडबैक नहीं दी है, लेकिन कैटरीना के एक करीबी ने इस खबर को गलत बताया है।

यह भी पढ़े -नेहा हरसोरा ने किया खुलासा, गर्मियों में शूटिंग के दौरान कैसे रखती हैं अपना ख्याल

लंदन में हैं विक्की और कैटरीना कैफ

मंगलवार को इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को लंदन की सड़कों पर एक साथ घूमते हुए देखा गया। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई, जहां फैंस ने इस कपल के बारे में अपने ओपीनियन शेयर किए हैं। वीडियो ने फैंस के बीच एक्साइमेंट बढ़ा दी है। अफवाहें हैं कि कैटरीना कैफ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। हाल ही में, खबरें आईं थी कि एक्ट्रेस वाकई में प्रेग्नेंट हैं, हालांकि हम इसके बारे में नही जानते हैं। इस साल की शुरुआत में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी पेरेंट्स बने थे और उन्होंने अपने पहले बच्चे का वेलकम लंदन में किया था। इसी को देखते हुए अब ऐसे अनुमान लगाए जा रहें हैं कि कैटरीना और विक्की भी लंदन में अपने बच्चे का वेलकम कर सकते हैं।

यह भी पढ़े -'उड़ने की आशा' नशे में धुत्त सचिन की वजह से शैली की पार्टी में हुई बेइज्जती, नया प्रोमो जारी

पति विक्की कर रहें हैं देखभाल

कैटरीना कैफ लंदन के हैम्पस्टेड की रहने वाली हैं, उनका बचपन लंदन में ही बीता है। बता दें, कि अभिनेत्री इन दिनों लंदन में अपने पति विक्की कौशल के साथ हैं। विक्की कौशल ने हाल ही में अपना 36वां बर्थडे लंदन में सेलिब्रेट किया था।

विक्की और कटरीना वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ को आखिरी बार फिल्म टाइगर 3 और मेरी क्रिसमस में देखा गया था। अब जल्द एक्ट्रेस अपकमिंग फिल्म जी ले जरा में नजर आ सकती हैं। हालांकि, इस फिल्म पर कोई काम शुरू नहीं हुआ है। वहीं विक्की कौशल की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार फिल्म सैम बहादुर में देखा गया था। इस फिल्म में एक्टर के काम की काफी तारीफ भी हुई थी। इसके बाद अब विक्की जल्द ही फिल्म बैड न्यूज और लव एंड वॉर में नजर आएंगे। 

यह भी पढ़े -रोहित शेट्टी के साथ फुल-ऑन एक्शन फिल्म करना चाहती हैं सोनाक्षी, लिस्ट में और भी फिल्म मेकर्स

Tags:    

Similar News