80-पीस ऑर्केस्ट्रा ने बिग बी पर फिल्माए गानों की धुनों से उनके 80वें जन्मदिन का जश्न मनाया

मनोरंजन 80-पीस ऑर्केस्ट्रा ने बिग बी पर फिल्माए गानों की धुनों से उनके 80वें जन्मदिन का जश्न मनाया

IANS News
Update: 2022-10-20 18:30 GMT
80-पीस ऑर्केस्ट्रा ने बिग बी पर फिल्माए गानों की धुनों से उनके 80वें जन्मदिन का जश्न मनाया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन अब 80 वर्ष के हो गए हैं। कौन बनेगा करोड़पति 14 के सेट पर 80-पीस ऑकर्ेेस्ट्रा ने उनकी मशहूर फिल्मों डॉन, सत्ते पे सत्ता और कालिया की धुन बजाकर उनके जन्मदिन का जश्न मनाया।

इस विशेष शाम में उनकी पत्नी और राज्यसभा सांसद जया बच्चन और बेटे अभिषेक ने भाग लिया। बिग बी और अभिषेक ने हॉटसीट संभाली और जया बच्चन ने शो को होस्ट किया।जया ने अपने पति से पूछा, आपको सबसे ज्यादा क्या पसंद है? बिग बी ने जवाब दिया, मुझे परिवार और संगीत के साथ समय बिताना पसंद है।इस पर जया ने कहा, हमारे परिवार में हम सभी को संगीत का शौक है। इसके बाद ऑर्केस्ट्रा ने बिग बी के कुछ ब्लॉकबस्टर गानों की धुनें बजाईं।

वहां मौजूद अभिषेक को अपनी डेब्यू फिल्म के लिए अपना स्क्रीन टेस्ट याद आ गया। अभिषेक को फिल्म की पंक्तियों का पूर्वाभ्यास करने में मदद करने के लिए महान अभिनेता ने स्क्रीन टेस्ट के दौरान स्टूडियो का दौरा किया।भावुक दिखे बिग बी ने शो के अंत में कहा, मैं इस दिन को कभी नहीं भूलूंगा।केबीसी 14 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News