बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, कैंसिल हुए शो

बॉक्स ऑफिस बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, कैंसिल हुए शो

Neha Kumari
Update: 2022-08-19 08:41 GMT
बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, कैंसिल हुए शो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आमिर खान की लेटेस्ट फिल्म लाल सिंह चड्ढा अपने रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई थी। लोग पहले से ही सोशल मीडिया पर फिल्म का बॅायकाट करने लगे थे। फिल्म को सिनेमा घरों में आए हुए 8 दिन हो रहे हैं लेकिन इसने सिर्फ 60 करोड़ रुपये ही कमाए है। 

शो हुए कैंसिल
लाल सिंह चड्ढा के 8वें दिन का कोरोबार 60 करोड़ पर ही आ कर रूक गया है, जो हर रोज और कम होता जा रहा है। पहले दिन में लाल सिंह चड्ढा ने 11.50 करोड़ रुपये कमाए थें, वहीं 15 अगस्त के मोंके पर भी फिल्म ने 7.87 रुपये कमाए ओर अब तो इसके शो भी कैंसिल होने शुरु हो गए है। थियेटर्स से ऑडियंस गायब दिखाई दे रही और फिल्म के डूबने के अलवा कोई और आसार दिखाई नहीं दे रहे हैं।

इस हफ्ते की कमाई 
इस हफ्ते भी फिल्म की कमाई खास नजर नहीं आ रही है, मंगलवार को  इसने 2 करोड़ और गुरुवार को तो ये और नीचे पहुंच गई, इसने सिर्फ 1.25 करोड़ रुपये की कमाई खी। यह फिल्म आमिर की सबसे बड़ी फ्लॅाप फिल्म है ओर एक रिर्पोट के मुताबिक यह कहा जा रहा है कि शाहरुक खान की फिल्म "जीरो" की जगह अब आमिर की "लाल सिंह चड्ढा" ने लेली है। शाहरुक खान की फिल्म "जीरो" 2018 में आई थी और फ्लॅाप गई थी, अब आमिर खान की "लाल सिंह चड्ढा" भी फ्लॅाप हो गई है और खानों की फिल्मों में सबसे कम कलेक्शन करने वाली बन गई है। 

टॅाप 5 डिजास्टर में शामिल लाल सिंह चड्ढा 
लाल सिंह चड्ढा अब टॅाप 5 डिजास्टर फिल्म में शामिल हो गई है, जिस लिस्ट में शाहरुक खान की "जीरो" भी शामिल है इसके अलावा "धड़क", "83 बॉम्बे वेलवेट", "बेल बॅाटम", "बच्चन पांडे", "सम्राट पृथ्वीराज", "रक्षा बंधन" और रणबीर कपूर की "शमशेरा" भी इस डिजास्टर में शामिल है  

Tags:    

Similar News