तेलुगू में लाल सिंह चड्ढा को पेश करेंगे अभिनेता चिरंजीवी

साउथ सुपरस्टार तेलुगू में लाल सिंह चड्ढा को पेश करेंगे अभिनेता चिरंजीवी

Bhaskar Hindi
Update: 2022-07-17 07:30 GMT
तेलुगू में लाल सिंह चड्ढा को पेश करेंगे अभिनेता चिरंजीवी

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हिंदी सिनेमा दक्षिण में अपने कारोबार को अभूतपूर्व तरीके से बढ़ाने की कोशिश कर रहा है। इस संदर्भ में, तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को तेलुगु में पेश करने की योजना बना रहे हैं।

चिरंजीवी ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया पर उसी के संबंध में एक घोषणा की।

चिरंजीवी ने ट्वीट किया, मेरे प्रिय मित्र आमिर खान के अद्भुत भावनात्मक रोलर कोस्टर लालसिंह चड्ढा का तेलुगू संस्करण पेश करने का सौभाग्य महसूस हो रहा है। हमारे तेलुगू दर्शक निश्चित रूप से उन्हें प्यार करने वाले हैं।

अभिनेता नागा चैतन्य का फिल्म का हिस्सा होना एक बात है, और चिरंजीवी की लाल सिंह चड्ढा की प्रस्तुति दूसरी चीज है जो तेलुगु के साथ-साथ अन्य दक्षिण भाषाओं में फिल्म की ओर अधिक ध्यान आकर्षित कर सकती है।

रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र को एस.एस. राजामौली प्रस्तुत कर रहे हैं और तेलुगु में इसका आक्रामक प्रचार किया जा रहा है वहीं अब लाल सिंह चड्ढा के लिए भी यही फॉमूर्ला अपनाया जा रहा है।

लाल सिंह चड्ढा 12 अगस्त को बड़ी रिलीज के लिए तैयार है।

आमिर खान और करीना कपूर की मुख्य भूमिकाओं वाली यह फिल्म हॉलीवुड की प्रसिद्ध फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News