'नोटबुक' से हटाया गया इस पाकिस्तानी सिंगर का गाना, नए सिंगर की तलाश में सलमान

'नोटबुक' से हटाया गया इस पाकिस्तानी सिंगर का गाना, नए सिंगर की तलाश में सलमान

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-22 03:03 GMT
'नोटबुक' से हटाया गया इस पाकिस्तानी सिंगर का गाना, नए सिंगर की तलाश में सलमान

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। जम्मू कश्मीर में हुए पुलवामा हमले के बाद फिल्म इंडस्ट्री से पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर दिया है। इसी के चलते बॉलीवुड एक्टर सलमान को ट्रोल किया था। लोगों का कहना था कि सलमान की आने वाली फिल्म भारत में पाकिस्तानी कलाकार हैं। जिसके चलते वे यह फिल्म नहीं देखेंगे। सलमान ने इस ​बात को गंभीरता से लेते हुए बताया कि भारत में किसी भी पाकिस्तानी कलाकार ने काम नहीं किया है। 

वहीं उनके होम प्रोडक्शन में बन रही फिल्म नोटबुक से भी पाकिस्तानी कलाकार आतिफ असलम का गाना हटा दिया गया है। इस समय सलमान किसी अन्य सिंगर को ढूंढ रहे हैं, ताकि गाना रिकॉर्ड करवाया जा सके। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया जाएगा। 

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म नोटबुक से आतिफ का गाना रिप्लेस किया जा रहा है। यह गाना कौन गाने वाला है, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है। नोटबुक की टीम और डायरेक्टर नितिन कक्कड़ ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि यह गाना आतिफ ने गाया है, इसलिए हम इसे रिप्लेस कर रहे हैं। हम पहले भारतीय है फिल्म इंडस्ट्री द्वारा जो फैसला लिया गया है, हम उसके साथ है। 

आज इस ​फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है। फिल्म का एक नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए ट्रेलर रिलीज की जानकारी दी गई थी। सलमान ने फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा था, "यह #Notebook इन प्यारे बच्चों के बिना अधूरी है। इनसे मिलने के लिए तैयार रहें। ट्रेलर कल रिलीज हो रहा है।" सलमान खान फिल्म्स के ट्वविटर हैंडल से भी यह पोस्टर ट्वीट कर ट्रेलर की जानकारी दी गई ​थी। 

इस फिल्म में सलमान खान दो नए चेहरों को लांच कर रहे हैं। जिनका नाम है, प्रनूतन जोशी बहल (मोहनीश बहल की बेटी) और जहीर इकबाल। दोनों ही कलाकार इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। 

Similar News