एक्टर शिव कुमार सुब्रमण्यम का निधन, बॉलीवुड की इन फिल्मों में किया था काम

नहीं रहे शिव सुब्रमण्यम एक्टर शिव कुमार सुब्रमण्यम का निधन, बॉलीवुड की इन फिल्मों में किया था काम

Neha Kumari
Update: 2022-04-11 05:13 GMT
एक्टर शिव कुमार सुब्रमण्यम का निधन, बॉलीवुड की इन फिल्मों में किया था काम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज एक्टर और पुरस्कार विजेता पटकथा लेखक शिव कुमार सुब्रमण्यम का रविवार देर रात निंधन हो गया है। वह बॉलीवुड की फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक अपनी जादू बिखेर चुंके थे, उनके बेहतरीन कामों में शामिल है "मीनाक्षी सुंदरेश्वर", "नेल पॉलिश", "2 स्टेट्स", "हिचकी, "रॉकी हैंडसम", "स्टेनली का डब्बा" और भी कई अन्य फिल्में।

सभी शोक में डूब गएं, जब फिल्ममेकर हंसल मेहता ने सुब्रमण्यम के निधन की खबर ट्वीट की। हंसल मेहता ने आगे बताया कि अंतिम संस्कार आज सुबह मुंबई में होगा। उनके ट्वीट में लिखा गया, "बेहद  दुख के साथ, हम आपको बताना चाहते हैं कि महान आत्माओं में से एक के निधन की सूचना देना चाहते हैं - हमारे सबसे प्यारे शिव सुब्रह्मण्यम, अब हमारे बीच नहीं रहें।" बता दें कि, दो महीने पहले उनके बेटे का भी निधन ब्रेन ट्यूमर की वजह से हो गया था।

सोशल मीडिया पर मेहता द्वारा पोस्ट शेयर करने के तुरंत बाद लोगों ने इस हैरान करने वाली न्यूज पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। सभी फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपना दुख व्यक्त किया वहीं फिल्म निर्माता निखिल आडवाणी ने एक टूटे हुए दिल वाले इमोजी को शेयर किया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शिव सुब्रह्मण्यम को पटकथा लिखने के लिए भी जाना जाता था, 1989 में विधु विनोद चोपड़ा की "परिंदा", 2010 में लीना यादव की "तीन पत्ती" और 2005 में सुधीर मिश्रा की "हजारों ख्वाहिशें ऐसी" इन सभी का स्क्रीन प्ले उन्होंने ने ही लिखा था।

 

Tags:    

Similar News