मजा मा से मिली प्रतिक्रिया से खुश अभिनेत्री माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड मजा मा से मिली प्रतिक्रिया से खुश अभिनेत्री माधुरी दीक्षित

IANS News
Update: 2022-10-07 16:00 GMT
मजा मा से मिली प्रतिक्रिया से खुश अभिनेत्री माधुरी दीक्षित

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, जिनकी स्ट्रीमिंग फिल्म माजा मा हाल ही में रिलीज हुई है, फिल्म को अब तक मिली प्रतिक्रिया से खुश हैं। अभिनेत्री फिल्म में एक समलैंगिक की भूमिका निभा रही हैं और उन्होंने इस विषय पर अपने विचार साझा किए।

उन्होंने कहा, माजा मा साबित करती है कि बॉक्सिंग लोगों और पात्रों का युग खत्म हो गया है। पल्लवी का यौन रुझान उनकी पहचान के कई पहलुओं में से एक है। वह उससे कहीं अधिक है - एक शानदार डांसर, एक प्यारी मां, एक दोस्त और सबसे बढ़कर, एक इंसान जो अपने आसपास के लोगों को प्रेरित कर सकता है।

उन्होंने आगे कहा, यह फिल्म प्यार, परिवार और स्वीकृति के बारे में है, लेकिन यह सब उपदेश के बिना कहा गया है। एक तरह से, माजा मा, लोगों को न्याय करने के लिए प्रोत्साहित करती है और दूसरों को गले लगाने के लिए प्रोत्साहित करती है कि वे कौन हैं। मजा मा हाल ही में प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News