जैकलिन और नोरा के बाद निक्की तंबोली आईं ईडी की रडार पर, 4 साल पहले ठग सुकेश से हुई मुलाकात पर करेगी पूछताछ 

बॉलीवुड जैकलिन और नोरा के बाद निक्की तंबोली आईं ईडी की रडार पर, 4 साल पहले ठग सुकेश से हुई मुलाकात पर करेगी पूछताछ 

Anupam Tiwari
Update: 2022-09-15 17:23 GMT
जैकलिन और नोरा के बाद निक्की तंबोली आईं ईडी की रडार पर, 4 साल पहले ठग सुकेश से हुई मुलाकात पर करेगी पूछताछ 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सुकेश चंद्रशेखर का मनी लॉन्ड्रिंग मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले एक साल से इस मामले में कई बड़ी एक्ट्रेसेस का नाम जुड़ा हैं। जिनमें बॉलीवुड की आइटम गर्ल्स जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही भी शामिल हैं। जैकलीन के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने कुछ दिनों पहले ही समन जारी कर 14 सितंबर को उनसे पूछताछ की थी। अब इस मामलें में ईडी ने नया खुलासा किया है। 

सुकेश केस में और चार एक्ट्रेसेस का जुड़ा नाम 

रिपोर्ट्स के अनुसार, जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही के अलावा निक्की तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुशा पाटिल भी ठग सुकेश से जेल में मुलाकात करने पहुंची थी। इन चारों कलाकारों को सुकेश की सहयोगी पिंकी ईरानी ने ही उससे मिलाया था।
ईडी की चार्जशीट से यह खुलासा हुआ कि सुकेश की सहयोगी पिंकी ईरानी ने सभी कलाकारों को सुकेश का अलग-अलग नाम बताकर उससे मुलाकात करायी थी। इतना ही उसने सभी कलाकारों को गुच्ची, एलवी के बैग्स और वर्साचे की घड़ी जैसे कई मंहगे गिफ्ट्स भी दिलाए थे।

फिल्ममेकर बनकर की थी निक्की से मुलाकात 

बिग बॉस से अपनी पहचान बनाने वाली निक्की तंबोली ने अपने बयान में खुलासा किया है कि पिंकी ईरानी ने उन्हें सुकेश का नाम शेखर बताया था। पिंकी ने उसे एक साउथ इंडियन फिल्ममेकर और अपना दोस्त बताकर उनसे मुलाकात कराई थी। ईडी की चार्जशीट से यह खुलासा हुआ कि निक्की आरोपी सुकेश से दो बार तिहाड़ जेल में मिली थी। सुकेश ने अप्रैल 2018 में निक्की से पहली बार मुलाकात कराने के लिए पिंकी को 10 लाख रुपये दिए थे।

जिसमें से पिंकी ने निक्की तंबोला को 1.5 रूपये कैश दिए थे। इसके दो-तीन हफ्तो बाद निक्की ने सुकेश से मुलाकात की थी, जिस दौरान सुकेश ने निक्की को 2 लाख रुपये कैश और एक गुच्ची का बैग गिफ्ट किया था। बता दें कि, रिपोर्ट्स के मुलाबिक निक्की के अलावा अरुषा पाटिल ने भी यह स्वीकार किया है कि उन्होंने सुकेश से मुलाकात की थी। लेकिन तिहाड़ जेल में मिलने की बात से अरुषा ने साफ इनकार कर दिया है। 

Tags:    

Similar News