फैंस को पसंद आया रोहित शेट्टी का "आइला रे आइला" गाना, शानदार एक्शन करते नजर आए अक्षय कुमार

फिल्म "सूर्यवंशी" फैंस को पसंद आया रोहित शेट्टी का "आइला रे आइला" गाना, शानदार एक्शन करते नजर आए अक्षय कुमार

IANS News
Update: 2021-10-21 09:00 GMT
फैंस को पसंद आया रोहित शेट्टी का "आइला रे आइला" गाना, शानदार एक्शन करते नजर आए अक्षय कुमार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी की रिलीज जैसे-जैसे करीब आ रही है, फिल्म के लिए उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुंच रहा है। ऐसा हो भी क्यों न, यह साल की सबसे बड़ी फिल्म है और यह पूरी तरह से मनोरंजन के साथ सिनेमाघरों में धमाल करने का वादा कर रही है। फिल्म के मेकर्स ने अब एक नया गाना रिलीज किया है।

हाल ही में रिलीज किया गया गीत, आइला रे आइला पिछले एक दशक के एक ब्लॉकबस्टर ट्रैक का मनोरंजन है, जिसमें अक्षय कुमार भी थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं। उड़ती कारों के साथ पूरी तरह से तैयार किए गए एक्शन दृश्यों से रोहित शेट्टी ये फिल्म भरी हुई है, जिसे मनोरंजन के ट्रेडमार्क रोहित शेट्टी शैली के रूप में सबसे अच्छा वर्णित किया जा सकता है। सिंबा और सिंघम के थीम ट्रैक से फिल्म को जोड़ने के लिए फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन कैमियो रोल में दिखाई देंगे।

हाल में रिलीज गाने का ऑरिजनल सॉन्ग प्रीतम चक्रवर्ती द्वारा रचित था, जबकि नया संस्करण तनिष्क बागची द्वारा बनाया गया है, जो मूल गीतों को नए रंग देने के लिए जाने जाते हैं। गाने को दलेर मेहंदी ने गाया है और इसके बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं। सूर्यवंशी अपनी रिलीज को लेकर काफी समय से मुश्किलों में घिरी हुई है। यह फिल्म जो लगभग दो साल पहले रिलीज होने वाली थी, अब आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म फीमेल लीड में कैटरीना कैफ हैं। फिल्म 5 नवंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News