अली फजल ने की साजिद खान को बिग बॉस 16 से बेदखल करने की मांग

बॉलीवुड अली फजल ने की साजिद खान को बिग बॉस 16 से बेदखल करने की मांग

IANS News
Update: 2022-10-18 08:00 GMT
अली फजल ने की साजिद खान को बिग बॉस 16 से बेदखल करने की मांग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता अली फजल ने मीटू के आरोपी साजिद खान को विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 16 से बेदखल करने की मांग की है। उन्होंने एक ग्राफिक छवि भी साझा की, जहां फिल्म निर्माता की तस्वीर में आग लगाई जा रही है। कई अभिनेत्रियों और मॉडलों ने आगे आकर फिल्म निर्माता फराह खान के छोटे भाई साजिद के खिलाफ उनकी पावर की स्थिति का फायदा उठाने के लिए आवाज उठाई है।

साजिद पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है, जिसमें पार्टियों में अपने निजी अंगों को दिखाने, महिला अभिनेताओं को कास्टिंग प्रक्रिया के हिस्से के रूप में उन्हें अपनी नग्न तस्वीरें भेजने और महिलाओं के सामने पोर्न देखने के लिए कहना शामिल है।

अली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की जिसमें साजिद की तस्वीर पर आग लगाने वाले व्याक्ति की कलाई पर मीटू लिखा है। उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, अब साजिद खान को बिग बॉस से बाहर करें। अली पहले व्यक्ति नहीं हैं जो चाहते हैं कि साजिद को शो से बाहर किया जाए। इससे पहले, शर्लिन चोपड़ा और सोना मोहपात्रा ने साजिद के शो में भाग लेने पर अपनी राय व्यक्त की थी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News