अली फजल, ऋचा चड्ढा ने कहा, दो साल पहले रिश्ते को औपचारिक किया था

बॉलीवुड अली फजल, ऋचा चड्ढा ने कहा, दो साल पहले रिश्ते को औपचारिक किया था

IANS News
Update: 2022-09-29 11:31 GMT
अली फजल, ऋचा चड्ढा ने कहा, दो साल पहले रिश्ते को औपचारिक किया था

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता अली फजल और ऋचा चड्ढा ने गुरुवार से यहां शुरू हो रहे अपने विवाह समारोह से पहले एक ऑडियो नोट साझा किया है। वॉयस क्लिप में, उन्होंने साझा किया कि उन्होंने 2020 में अपने रिलेशन को औपचारिक रूप दिया था। अली और ऋचा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में उन्होंने वॉयस नोट के साथ-साथ एक थ्रोबैक तस्वीर भी साझा की। ऑडियो नोट में ऋचा को यह कहते हुए सुना जाता है, दो साल पहले हमने अपने रिलेशन को औपचारिक रूप दिया और तभी महामारी ने हमारे समारोहों और जीवन पर एक विराम लगा दिया।

अली को तब यह कहते हुए सुना जाता है, बाकी देश की तरह, हम भी एक के बाद एक व्यक्तिगत त्रासदियों से प्रभावित हुए। और अब, जैसा कि हम सभी राहत की सांस का आनंद ले रहे हैं, हम अंत में अपने परिवारों और दोस्तों के साथ जश्न मना रहे हैं। हम आप के आशीवार्दों के लिए बहुत ही आभारी हैं। धन्यवाद।

दोनों आज संगीत और मेहंदी कर रहे हैं। शुक्रवार को यह जोड़ा एक औपचारिक रात्रिभोज के साथ एक कॉकटेल पार्टी की मेजबानी करेगा। इसके बाद डीजे पार्टी होगी। इसमें 150 लोगों के आने की उम्मीद है। दोनों 4 अक्टूबर को मुंबई में शादी करेंगे। शादी दोपहर में प्रतिष्ठित 176 साल पुरानी द ग्रेट ईस्टर्न होम में होगी, जिसे पूरी तरह एक लक्जरी इवेंट स्पेस में बदल दिया गया है।

शादी में सिर्फ 40-50 लोग ही शामिल होंगे। सूत्र के अनुसार केवल अभिनेताओं के करीबी दोस्त और परिवार ही रहेंगे। शाम को फिल्म इंडस्ट्री के उनके दोस्तों के लिए रिसेप्शन होगा।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News