आलिया भट्ट ने सास नीतू कपूर को स्पेशल अंदाज में किया बर्थडे विश, फैंस ने बरसाया प्यार

हेप्पी बर्थडे नीतू कपूर  आलिया भट्ट ने सास नीतू कपूर को स्पेशल अंदाज में किया बर्थडे विश, फैंस ने बरसाया प्यार

Neha Kumari
Update: 2022-07-08 06:31 GMT
आलिया भट्ट ने सास नीतू कपूर को स्पेशल अंदाज में किया बर्थडे विश, फैंस ने बरसाया प्यार

डिजिटल डेस्क मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर इन दिनों अपनी बहू आलिया भट्ट को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले तो एक्ट्रेस रणबीर और आलिया की शादी की खबरों को लेकर खूब लाइमलाइट में चल रही थी, लेकिन अब उनकी खुशी दो गुणा हो गई है। नीतू कपूर के खास दिन पर आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी सास को उनके 64वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं है। आलिया ने अपनी वेडिंग की रस्मों से एक तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "सबसे खूबसूरत सोल को जन्मदिन की शुभकामनाएं... मेरी सास/दोस्त/जल्द ही होने वाली दादी मां, लव यू सो मच।" इसके साथ ही उन्होंने दिल वाला इमोजी ऐड किया।

फोटो में है दोनो की स्पेशल बॉन्डिंग
आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर काफी स्पेशल फोटो शेयर किया है, तस्वीर में नीतू को आलिया के सिर पर किस करते देखा जा सकता है। तस्वीर देखने में आलिया की हल्दी सेरेमनी से लग रही है, दोनों ने पीले रंग के कपड़े पहने है और एक दूलरे के साथ काफी प्यारे लग रह हैं। वहीं नीतू कपूर ने आलिया के पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर री-शेयर किया और लिखा, "लव यू सो मच।"

नीतू लंदन में कर रही हैं बर्थडे सेलिब्रेट 
नीतू इस बार अपना बर्थडे लंदन में फैमिली के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरिज में अपने बर्थडे सेलेब्रेशन से कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। नीतू की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी अपनी मां को बर्थडे विश करते हुए एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "हैप्पीएस्ट बर्थडे लाइफलाइन लव यू ऑलवेज एंड फॉरएवर।"

वर्क फ्रंट की बात करे तो नीतू इन दिनों राज मेहता द्वारा निर्देशित अपनी फिल्म "जुग जुग जीयो" की रिलीज का लुत्फ उठा रही हैं, इसके अलावा वो रियलिटी शो में बतौर जज भी नजर आती हैं। 

Tags:    

Similar News