शाहरुख पर भड़के विधायक पाटिल, बोले-'तू होगा कहीं का सुपरस्टार यहां का नहीं'

शाहरुख पर भड़के विधायक पाटिल, बोले-'तू होगा कहीं का सुपरस्टार यहां का नहीं'

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-11 07:09 GMT
शाहरुख पर भड़के विधायक पाटिल, बोले-'तू होगा कहीं का सुपरस्टार यहां का नहीं'

डिजिटल डेस्क,मुंबई। हाल में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को एक अजीब सी सिचुएशन का सामना करना। जब अलीबाग में एमएलसी विधायक जयंत पाटिल ने उनके साथ बदतमीजी की साथ ही उन पर विधायक काफी चिल्लाए और गुस्से में काफी कुछ सुना दिया। इस घटना का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। सिर्फ भला बुरा ही नहीं विधायक ने तो गुस्से में शाहरुख को ये तक कह दिया कि "तू होगा कहीं का सुपरस्टार पर यहां का नहीं है"।

                            

दरअसल विधायक साहब के गुस्से का कारण था समंदर किनारे उन्हें अपनी याट के लिए पार्किंग की जगह ना मिलना। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियो शाहरुख खान के बर्थडे के दिन का है, शाहरुख जब अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर अलीबाग से स्पेशल मोटर बोट (याट) से मुंबई लौट रहे थे और इसी वक्त जयंत पाटिल को मुंबई के कोलाबा से अपनी याट में अपने घर रायगढ़ जाना था, लेकिन शाहरुख को देख वहां फैन्स की भीड़ जमा हो गई। इस भीड़ के कारण विधायक को याट तक पहुंचने में काफी मुश्‍किल हुई। वहां जाकर उन्होंने देखा कि शाहरुख की याट खड़ी है, जिस वजह से विधायक का याट किनारे नहीं लगाया जा सकता।

                           

बस फिर क्या था, विधायक साहब को इंतजार करना रास नहीं आया और उन्होंने अपना पूरा गुस्सा शाहरुख पर निकाल दिया। वो शाहरुख पर चिल्लाने लगे। वो किसी तरह से शाहरुख की याट पर चढ़े और उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई। इस दौरान शाहरुख पूरी तरह से खामोश रहे। अपने फैंस के सामने इतनी बड़ी बेइज्जती के बाद भी शाहरुख ने अपना जेंटलमैन वाला अंदाज बनाए रखा और चुपचाप सब सुनते रहे। इसका कारण शाहरुख के फैंस भी थे। जिस दौरान ये सब हो रहा था, तब शाहरुख के फैंस नारेबाजी कर उनका सपोर्ट कर रहे थे। इस पूरी घटना का वीडियो शाहरुख के फैंस ने अपने मोबाइल कैमरे से रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया। जिसके बाद अब विधायक पाटिल की आलोचना शुरू हो गई है।

Similar News