गुडबाय में अमित त्रिवेदी के महाकाल गीत को 24 घंटे में मिले 25 मिलियन व्यूज

बॉलीवुड गुडबाय में अमित त्रिवेदी के महाकाल गीत को 24 घंटे में मिले 25 मिलियन व्यूज

IANS News
Update: 2022-09-13 13:30 GMT
गुडबाय में अमित त्रिवेदी के महाकाल गीत को 24 घंटे में मिले 25 मिलियन व्यूज
हाईलाइट
  • फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना हैं

डिजिटल डेस्क,  मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की बहुप्रतीक्षित फिल्म गुडबाय अपने ट्रेलर लॉन्च के साथ लोगों का ध्यान खींच रही है। इसे 24 घंटे से भी कम समय में 2.5 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। ट्रेलर के बैकग्राउंड में जयकाल महाकाल बज रहा है। इसके लिए जनता की सराहना को देखते हुए, निर्माताओं ने पहला गाना सोमवार, 12 सितंबर को रिलीज करने का फैसला किया।

इस गाने को अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया और गाया है, जिन्होंने आमिर, देव डी और शाबाश मिठू जैसी फिल्मों में खूबसूरत संगीत दिए हैं। गीत स्वानंद किरकिरे के हैं। विकास बहल द्वारा लिखित और निर्देशित, गुडबाय एक पारिवारिक कॉमेडी-ड्रामा है। यह भल्ला परिवार द्वारा चित्रित एक भारतीय परिवार की कहानी है और यह पारिवारिक मूल्यों और रिश्तों के महत्व पर प्रकाश डालता है। फिल्म में रश्मिका ने बिग बी की बेटी की भूमिका निभाई है और नीना गुप्ता उनकी मां हैं।

फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना हैं और इसमें सुनील ग्रोवर, पावेल गुलाटी, आशीष विद्यार्थी, एली अवराम, साहिल मेहता और शिविन नारंग भी हैं। गुड कंपनी के सहयोग से एकता आर कपूर की बालाजी मोशन पिक्च र्स द्वारा निर्मित, गुडबाय 7 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News