स्क्विड गेम सीजन के दूसरे सीजन का ऐलान, नेटफ्लिक्स ने शेयर किया टीजर

वेब सीरीज स्क्विड गेम सीजन के दूसरे सीजन का ऐलान, नेटफ्लिक्स ने शेयर किया टीजर

IANS News
Update: 2022-06-13 09:00 GMT
स्क्विड गेम सीजन के दूसरे सीजन का ऐलान, नेटफ्लिक्स ने शेयर किया टीजर
हाईलाइट
  • स्क्विड गेम सीजन के दूसरे सीजन का ऐलान
  • नेटफ्लिक्स ने शेयर किया टीजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए कोरियन वेब सीरीज स्क्विड गेम के दूसरे सीजन का ऐलान किया।

नेटफ्लिक्स ने ट्वीटर पर एक टीजर शेयर किया और लिखा, रेड लाइट ग्रीन लाइट, स्क्विड गेम आधिकारिक तौर पर सीजन 2 के साथ वापस आ रहा है।

वहीं दूसरे ट्वीट में नेटफ्लिक्स ने डायरेक्टर ह्वांग डोंग-हुकू का स्पेशल नोट शेयर किया।

इस नोट में ह्वांग डोंग-हुकू ने लिखा, हम नए राउंड के साथ वापस आ रहे हैं। पिछले साल, स्क्विड गेम का पहला सीजन लाने में 12 साल लगे थे। लेकिन, इसे नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे पॉपुलर सीरीज बनने में सिर्फ 12 दिन लगे थे। स्क्विड गेम का एक राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर होने के नाते मैं दुनियाभर के फैंस को धन्यवाद देना चाहता हूं। हमारे शो को देखने और पसंद करने के लिए सभी का शुक्रिया।

ह्वांग डोंग-हुकू ने नोट में आगे लिखा, अब गि-हुन रिटर्न, द फ्रंट मैन रिटर्न, सीजन 2 आ रहा है। द मैन इन सूट भी वापस आ सकता है। आपको यंग-ही के प्रेमी चेउल-सु से भी मिलवाया जाएगा। इस नए राउंड के लिए हमसे जुड़ें।

स्क्विड गेम का पहला सीजन नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे हिट वेब सीरीज में से एक है। 9 एपिसोड्स की इस सीरीज के रिलीज होने के 4 हफ्तों में ही इसकी व्यूअरशिप 1.65 करोड़ घंटे की हो गई थी। दूसरे सीजन का प्रीमियर 2023 के आखिर या 2024 की शुरूआत में सामने आ सकता है।

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News