अनुपम खेर ने दीपिका की सराहना की, अभिनेत्री 95वें ऑस्कर समारोह में पुरस्कार प्रदान करने को तैयार

बॉलीवुड अनुपम खेर ने दीपिका की सराहना की, अभिनेत्री 95वें ऑस्कर समारोह में पुरस्कार प्रदान करने को तैयार

IANS News
Update: 2023-03-04 17:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को 12 मार्च को होने वाले आगामी 95वें अकादमी पुरस्कारों में प्रस्तुतकर्ताओं में से एक के रूप में नामित किया गया है। इसके लिए अनुपम खेर ने अपनी स्टूडेंट दीपिका पादुकोण की सराहना की है।

अनुपम खेर ने दीपिका की सराहना करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर दीपिका की एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए एक खास नोट लिखा है। यह तस्वीर उस समय की है जब दीपिका ने उनके अभिनय स्कूल में दाखिला लिया था।

अनुपम खेर ने लिखा, डियरेस्ट एट द रेट दीपिका पादुकोण। इस साल के ऑस्कर प्रेजेंटर्स में से एक होने पर बधाई। हर बार जब आप सफलता की सीढ़ी पर एक कदम ऊपर चढ़ती हैं, तो हम एट द रेट एक्टर प्रिपेयर्स आपकी यात्रा का हिस्सा होने पर गर्व महसूस करते हैं। आपका टीचर होने के नाते मैं हमेशा जानता था कि इस आकाश की सीमा नहीं है, तुम परे जाओगे, प्यार और आशीर्वाद हमेशा, पठान को भी बधाई। जय हो।

दीपिका पादुकोण ऑस्कर 2023 में रिज अहमद, एमिली ब्लंट, ग्लेन क्लोज, जेनिफर कॉनेली, एरियाना डीबोस, सैमुअल एल जैक्सन, ड्वेन जॉनसन, माइकल बी जॉर्डन, ट्रॉय कोटसर, जोनाथन मेजर्स, मेलिसा मैक्कार्थी, जेनेल मोने, क्वेस्टलोव, जोई सलदाना और डॉनी येन के साथ मिलकर पुरस्कार प्रदान करेंगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News