आर्य की अगली फिल्म की शूटिंग पारंपरिक समारोह के साथ शुरू

टॉलीवुड आर्य की अगली फिल्म की शूटिंग पारंपरिक समारोह के साथ शुरू

IANS News
Update: 2022-10-09 14:30 GMT
आर्य की अगली फिल्म की शूटिंग पारंपरिक समारोह के साथ शुरू

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेता आर्य की मुख्य भूमिका वाली निर्देशक मुथैया की नई फिल्म की शूटिंग रविवार को शहर में पारंपरिक पूजा समारोह के साथ शुरू हो गई। जी स्टूडियोज और ड्रमस्टिक्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित फिल्म, कई ब्लॉकबस्टर बनाने वाले प्रतीकात्मक प्रोडक्शन हाउस को अस्थायी रूप से आर्य 34 के रूप में संदर्भित किया जा रहा है।

आर्य के अलावा, जिन्होंने टेडी और सरपट्टा परंबराई जैसी प्रशंसनीय फिल्में दी हैं, फिल्म में अभिनेत्री सिद्धि इदानानी होंगी, जिन्होंने गौतम वासुदेव मेनन की वेंधु थानिंधथु कादु में अपने प्राकृतिक प्रदर्शन के लिए दिल को छू लेने वाली प्रतिक्रिया दी है।

ड्रमस्टिक प्रोडक्शंस के साथ सहयोग के बारे में बोलते हुए, जी स्टूडियोज के साउथ मूवीज के प्रमुख अक्षय केजरीवाल कहते हैं, हम आर्य अभिनीत और मुथैया द्वारा निर्देशित हमारे अगले तमिल उद्यम पर ड्रमस्टिक्स प्रोडक्शंस के साथ सहयोग करने के लिए बेहद उत्साहित और गर्व महसूस कर रहे हैं।

आर्य ने अपनी बहुमुखी भूमिकाओं से दर्शकों का लगातार मनोरंजन किया है और मुथैया ऐसे व्यक्ति हैं जो दर्शकों की नब्ज को बहुत अच्छी तरह समझते हैं और यह संयोजन दर्शकों के लिए एक मनोरंजक फिल्म देने के लिए निश्चित है।

फिल्म निर्माता मुथैया, जो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म विरुमन सहित ग्रामीण पृष्ठभूमि के खिलाफ व्यावसायिक रूप से सफल पारिवारिक मनोरंजन के लिए जाने जाते हैं, इस परियोजना का निर्देशन कर रहे हैं। जी.वी. प्रकाश कुमार इस फिल्म के लिए संगीत देंगे, जिसमें वेलराज द्वारा छायांकन और वीरमणि द्वारा कला निर्देशन है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News