भोजपुरी एक्ट्रेस का फ्लॉप करियर बना खुदकुशी का कारण

भोजपुरी एक्ट्रेस का फ्लॉप करियर बना खुदकुशी का कारण

Bhaskar Hindi
Update: 2017-06-20 05:18 GMT
भोजपुरी एक्ट्रेस का फ्लॉप करियर बना खुदकुशी का कारण

टीम डिजिटल,मुंबई. भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस अंजली श्रीवास्तव का शव सोमवार को उनके गर से बरामद हुआ. अंजली अंधेरी वेस्ट में जुहू लेन की परिमल सोसाइटी में किराये के मकान में रहती थी. घटना के बाद से भोजपुरी फिल्म इंटस्ट्री हिल गई है.

 

डांसर से शुरू किया था कैरियर

अंजली फिल्म में आने से पहले इलाहाबाद में रहती थी. वो लोकल लेवल पर बनने वाले वीडियो एलबम में डांस करती थी. अंजली पर यहीं से फिल्म एक्ट्रेस बनने का जुनून सवार हुआ और वह इलाहाबाद छोड़कर मुंबई आ गई.

 

एक्ट्रेस बनने के लिए किया स्ट्रगल

अंजली ने मुंबई आकर काफी संघर्ष किया. यहां न परिवार का सपोर्ट था और न फिल्मी दुनिया के लोगों से करीबी जान पहचान. फिल्म में छोटे- मोटे रोल तक जो मिले वो स्वीकार कर लेती थी. इसी बीच अंजली को भोजपुरी इंडस्ट्री के लोगों से थोड़ी पहचान हुई तो "कच्चे धागे" और "लहू के दो रंग" समेत भोजपुरी की कई फिल्में की.

 

8 साल से थी इंडस्ट्री में

अंजली का फिल्मी करियर ज्यादा लंबा नहीं चल सका. फिल्म इंडस्ट्री में अंजली आठ साल से काम कर रही थी. लेकिन जल्द ही उन्हें फिल्में मिलनी बंद हो गईं. पिछले एक साल से उन्हें किसी भी फिल्म में काम करने का मौका नहीं मिला. अंजली का करियर डूब रहा था जिससे उनके घर के लोग जल्द से जल्द अंजली की शादी कर देना चाहते थे. इसके चलते वो तनाव में रहती थी. पिछले दिनों अंजली की शादी तय भी कर दी गई थी. वो मुंबई में मां के साथ रहती थी. कुछ दिन पहले ही अंजली की मां इलाहाबाद गई थी. अंजली तीन बहनें थी. एक बहन की शादी हो चुकी थी. पिता इलाहाबाद कोर्ट में काम करते हैं.

Similar News