भूमि पेडनेकर अपने को-स्टार को जेठानी कहती हैं, जानिए क्यों

मुंबई भूमि पेडनेकर अपने को-स्टार को जेठानी कहती हैं, जानिए क्यों

IANS News
Update: 2023-03-19 18:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने अपने सह-कलाकार राजकुमार राव के बारे में बात करते हुए कहा कि वह सेट पर उन्हें चिढ़ाते रहते हैं, इसीलिए वह उन्हें अपनी जेठानी (भाभी) कहती हैं। अभिनेत्री भूमि ने कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह के रिश्ते की तरह एक-दूसरे के साथ अपने बंधन की तुलना की। जैसे वे दोनों एक-दूसरे को चिढ़ाते रहते हैं, वैसे ही भूमि को छेड़ने में राजकुमार को मजा आता है। 33 वर्षीय अभिनेत्री भूमि को टॉयलेट : एक प्रेम कथा, दम लगा के हईशा, शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्मों में उनके दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है और उनकी कई प्रोजेक्ट अभी रिलीज होनी बाकी हैं।

कपिल शर्मा शो में मजेदार बातचीत के बीच भूमि ने फिल्म में अपने सह-कलाकार के बारे में कुछ मनोरंजक खुलासे किए हैं। राजकुमार राव भूमि के बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। अभिनेत्री ने कहा, मेरा मानना है कि जिस तरह कपिल अर्चना को पिछले जन्म की अपनी जेठानी कहते हैं, उसी तरह राजकुमार भी इस जन्म में मेरे वैसे ही हैं, क्योंकि उन्हें हर मौके पर मेरी टांग खींचने में मजा आता है। वह मुझे चिढ़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News