नई वेब सीरीज ताजा खबर में लीड रोल में दिखेंगे भुवन बाम

मशहूर डिजिटल कंटेंट निर्माता नई वेब सीरीज ताजा खबर में लीड रोल में दिखेंगे भुवन बाम

Bhaskar Hindi
Update: 2022-06-10 09:31 GMT
नई वेब सीरीज ताजा खबर में लीड रोल में दिखेंगे भुवन बाम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मशहूर डिजिटल कंटेंट निर्माता और अभिनेता भुवन बाम आगामी कॉमेडी ड्रामा सीरीज ताजा खबर में नायक की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। हिमांक गौर द्वारा निर्देशित यह शो हॉटस्टार स्पेशल है, और इस समय प्रोडक्शन में है। भुवन बाम ने कहा, मैं आभारी हूं कि मुझे ताजा खबर में अपने चरित्र के साथ इच्छाधारी सोच के लिए एक पूरी तरह से नया पक्ष तलाशने का मौका मिला।

इस किरदार और उसकी हरकतों के लिए तैयारी करना एक विनम्र अनुभव रहा है। जैसे ही हम शूटिंग शुरू कर रहे हैं, मुझे विश्वास है कि इस किरदार को इमोशनल करना मजेदार होगा, मैं पहले से ही इस किरदार से बहुत संबंधित हूं।

निर्देशक हिमांक गौर ने कहा, चमत्कारिक शक्तियां प्राप्त करना एक ऐसी इच्छा है जो हर इंसान को जब भी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। ताजा खबर के साथ हम इच्छाधारी सोच के विचार पर फिर से विचार करते हैं। शो को शक्तिशाली लेखक जोड़ी हुसैन और अब्बास दलाल ने लिखा है। एक स्वच्छता कार्यकर्ता के जीवन पर आधारित, श्रृंखला हल्के-फुल्के ढंग से वर्ग-आधारित गरीबी और बेहतर जीवन जीने की मानवीय इच्छा को दर्शाती है।

शो का निर्माण रोहित राज ने किया है, जिन्होंने कहा, ताजा खबर एक बिल्कुल नई शैली में उतर रही है और एक टीम के रूप में हम हमेशा एक नई जगह में जाने के लिए उत्साहित हैं। स्क्रिप्ट बहुत ही रोमांचक है और मैं एक ऐसा शो पेश करने के लिए उत्सुक हूं, जिसे सभी देख सकें और इसका आनंद उठा सकें। शो में श्रिया पिलगांवकर, जेडी चक्रवर्ती, देवेन भोजानी, प्रथमेश परब, नित्या माथुर, शिल्पा शुक्ला और मिथिलेश चतुर्वेदी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी ताजा खबर।

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News