बिग बी ने केबीसी 14 के सेट पर मनाई दिवाली, बताया क्या है वासु बरस

बॉलीवुड बिग बी ने केबीसी 14 के सेट पर मनाई दिवाली, बताया क्या है वासु बरस

IANS News
Update: 2022-10-20 13:00 GMT
बिग बी ने केबीसी 14 के सेट पर मनाई दिवाली, बताया क्या है वासु बरस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन दिवाली से पहले कौन बनेगा करोड़पति 14 पर दिवाली से पहले मनाए जाने वाले महाराष्ट्रीयन त्योहार वासु बरस के बारे में बात करते नजर आएंगे। वह बताते हैं कि यह विशेष रूप से गायों की पूजा करने और उन्हें भोजन कराने के लिए है।

इसके अलावा, बरवाहा के प्रतियोगी गगनदीप सिंह भाटिया, जो एक आईटी कंपनी में एसोसिएट मैनेजर हैं, ने अपने काम और जीवन के बारे में चर्चा की और अपनी नौकरी में दबाव के बारे में बताया और बताया कि कैसे वह एक्सबॉक्स खेलते हैं और आराम करने के लिए बाइक की सवारी करते हैं।

उन्होंने कहा, मुझे शो का हिस्सा बनने का सौभाग्य मिला है और अमिताभ सर के साथ बात करने में बिताया गया समय हमेशा याद रहेगा। सर को टीवी पर और अब मेरे सामने देखना एक वास्तविक अनुभव था और मेरे पास उचित शब्द भी नहीं हैं। मेरी भावनाओं का वर्णन करने के लिए, अभी भी।

वह आगे कहते हैं, जीवन में कुछ ऐसे क्षण होते हैं जिन्हें आप कभी नहीं भूल सकते हैं और केबीसी में आना उन क्षणों में से एक है। हॉट सीट तक का सफर लंबा रहा है, और मुझे खुशी है कि मुझे शो में अपने कुछ यादगार पल बिताने को मिले। कौन बनेगा करोड़पति 14 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News