सेट पर बिग बी को याद आए पुराने किक्रेट खेलने वाले दिन

केबीसी सेट पर बिग बी को याद आए पुराने किक्रेट खेलने वाले दिन

IANS News
Update: 2022-12-21 10:31 GMT
सेट पर बिग बी को याद आए पुराने किक्रेट खेलने वाले दिन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रियालिटी शो केबीसी के दौरान मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी एक पुरानी तस्वीर देखते हुए अपनी पुरानी यादों को ताजा किया। इस तस्वीर में अभिनेता शूटिंग के दौरान किक्रेट खेल रहे थे।

रायपुर, छत्तीसगढ़ के 15 वर्षीय तुषार बरेठ ने जब हॉटसीट संभाली तो उन्होंने बिग बी की एक पुरानी तस्वीर देखी और उनसे पूछा, आप इतने लंबे दिखते हैं लेकिन बल्ला छोटा है, क्यों?

इस सवाल का जवाब देते हुए बिग बी ने रिप्लाई किया, शॉट्स के बीच में, जब हमको किक्रेट खेलना था तब वो लोग बल्ला इतना छोटा लेकर आए थे कि वह किक्रेट का बल्ला कम और गिल्ली डंडा की छड़ी ज्यादा लग रही थी। फिर भी हमने खेला।

इस सबके बाद में होस्ट को पता चला कि तुषार को अपने पापा से पॉकेट मनी नहीं मिल रही है। फिर उन्होंने उनके पिता से पूछा, आप उसे पॉकेट मनी क्यों नहीं दे रहे हैं?

पिता ने कहा कि, उन्होंने बिग बी की फिल्म गुरुकुल देखकर नियम सीखें हैं और इसके साथ ही मोहब्बतें फिल्म भी देखकर बहुत सारे नियमों को ध्यान में रखा है।

केबीसी 14 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News