सोनू सूद के नाम सबसे बड़ी थाली लांच

बॉलीवुड सोनू सूद के नाम सबसे बड़ी थाली लांच

IANS News
Update: 2023-02-18 13:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता सोनू सूद को हाल ही में हैदराबाद के कोंडापुर के पास जिस्मत जेल मंडी के रूप में सम्मानित किया गया। अभिनेता के लिए सभी 17 शाखाओं में भारत में सबसे बड़ी प्लेट सोनू सूद प्लेट लॉन्च की गई। सोनू सूद ने खाने को लेकर ऐसा इनोवेटिव आइडिया पेश करने के लिए जिस्मत जेल मंडी की सराहना की, जो लोगों के बीच आनंद ही बढ़ाएगा। जिस्मत जेल मंडी के संस्थापक गौतमी चौधरी ने यह भी कहा कि इसका नाम अभिनेता सोनू सूद के नाम पर रखा गया है क्योंकि अभिनेता का दिल बड़ा है।

सोनू सूद की थाली में एक परिवार के 12 सदस्य एक साथ कई तरह के भोजन के साथ दावत दे सकते हैं। थाली पहले से ही आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में एक बड़ी सफलता बन गई है क्योंकि सोनू सूद की थाली खाने के लिए परिवार रेस्तरां में आते हैं। लॉन्च के समय, अभिनेता की एक झलक पाने, सेल्फी क्लिक करने और उनके लगातार किए जा रहे मानवीय कार्यों के लिए धन्यवाद देने के लिए प्रशंसक रेस्तरां में मौजूद थे।

सोनू सूद ने पहली और दूसरी दोनों लहरों के दौरान महामारी के दौरान लोगों की सेवा की थी। पहली लहर के दौरान, उन्होंने मुंबई में फंसे लोगों को उनके गृहनगर तक पहुंचाने में मदद करने की व्यवस्था की थी और दूसरी लहर के दौरान, उन्होंने आवश्यक चिकित्सा की व्यवस्था की थी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News