बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल को धनुष पर है गर्व

द ग्रे मैन बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल को धनुष पर है गर्व

IANS News
Update: 2022-07-21 11:00 GMT
बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल को धनुष पर है गर्व

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल को धनुष पर गर्व है, जो रयान गोसलिंग की आगामी हाई ऑक्टेन एक्शन फिल्म द ग्रे मैन में नजर आएंगे।

विक्की ने मुंबई में आयोजित फिल्म के भव्य प्रीमियर में शिरकत की, जहां एंथनी रूसो और जोसेफ रूसो, जिन्हें सामूहिक रूप से रूसो भाइयों के रूप में जाना जाता है, मौजूद थे।

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक स्टार ने भारतीय अभिनेता को खुश करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर तस्वीरें साझा कीं। फोटो में धनुष ने आइवरी इंडियन वियर, जबकि विक्की ने एक सूट चुना है।

तस्वीर पर, बॉलीवुड स्टार ने लिखा, मोर पॉवर टू यू-धनुषक्राजा।

इसके बाद विक्की ने रूसो ब्रदर्स का भारत में स्वागत किया। उन्होंने उनके और धनुष के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, भारत में आपका स्वागत है एट-दरूसोब्रदर्स।

रयान गोस्लिंग सिएरा सिक्स की भूमिका निभाते हैं, जिसे द ग्रे मैन के नाम से भी जाना जाता है, एक प्रशिक्षित हत्यारा जिसे अमेरिकी संघीय जेल से सीआईए के शीर्ष-गुप्त सिएरा ब्लैक ऑप्स कार्यक्रम में शामिल किया गया है।

फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News