अपने शौक पूरे करने के लिए ये एक्ट्रेस करती थीं पेट्रोल पम्प पर काम

अपने शौक पूरे करने के लिए ये एक्ट्रेस करती थीं पेट्रोल पम्प पर काम

Bhaskar Hindi
Update: 2017-07-27 07:57 GMT
अपने शौक पूरे करने के लिए ये एक्ट्रेस करती थीं पेट्रोल पम्प पर काम

डिजिटल डेस्क,मुंबई। आप सबने 2008 में आई 'Fashion' मूवी तो देखी होगी। इस फिल्म में अपनी 'बिकिनी' लुक से तहलका मचाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मुग्धा गोड़से बुधवार को 31 साल की हो गई। Fashion Girl मुग्धा का जन्म महाराष्ट्र की एक मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था और एक समय वो अपना खर्चा निकालने के कई अलग-अलग काम करती थी, ताकि उनके शौक पूरे हो सके। मुग्धा इस समय बॉलीवुड से भले ही गायब हो गई हों लेकिन वो इन दिनों अपने से 18 साल बड़े बॉयफ्रेंड राहुल देव के साथ लिव-इन में रह रहीं हैं। इस खास मौके पर जानिए मुग्धा से जुड़ी कुछ खास बातें।

अपनी पढ़ाई के दिनों में अपना खर्चा निकालने और शौक पूरे करने के लिए मुग्धा ने पेट्रोल पंप पर भी काम किया है, जिसके लिए उन्हें 100 रुपए मिलते थे। 

मुग्धा ने साल 2008 में आई 'Fashion' मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वो 'जेल', 'हीरोइन', 'ऑल द बेस्ट', 'साहेब बीवी और गैंग्सटर' समेत कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 
मुग्धा 2004 में मिस इंडिया की समी फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। इसके अलावा कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट की विनर भी रह चुकी हैं। मुग्धा को Fashion के लिए बेस्ट फिमेल डेब्यू का अवॉर्ड भी मिल चुका है।


इन दिनों मुग्धा अपने से 18 साल बड़े राहुल देव के साथ लिव-इन में रह रहीं हैं। 

Similar News