चुप्पी तोड़ सुष्मिता ने दिया ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब, ललित का भी रहा कुछ सरकास्टिक स्टाइल

सुष्मिता और ललित ने दिया जोरदार रिप्लाई चुप्पी तोड़ सुष्मिता ने दिया ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब, ललित का भी रहा कुछ सरकास्टिक स्टाइल

Neha Kumari
Update: 2022-07-18 09:12 GMT
चुप्पी तोड़ सुष्मिता ने दिया ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब, ललित का भी रहा कुछ सरकास्टिक स्टाइल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुष्मिता सेन और ललित मोदी आजकल काफी लाइलाईट इंजॉय कर रहे हैं, इसका रीजन अब किसी से छुपा नहीं है। ललित ने 4 जुलाई को डेटिंग की न्यूज ब्रेक की थी, उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर रिएक्शन्स आने शुरू हो गए थे, जो अब तक नहीं थमे हैं। दोनों को बधाई से ज्यादा ट्रोल्स मिल रहे,  एक्ट्रेस का इंस्टा से लेकर ट्विटर तक हेट कमैंट से भर गया, मामला यहीं नहीं रूका अब भी रिएक्शन्स आने का सिलसिला जारी है, फर्क बस इतना है कि पहले ट्रोलर्स कपल को ट्रोल कर रहे थे और अब उल्ट हो रहा है। अब सुष्मिता और ललित ट्रोल करने के मूड में हैं, दोनों ही अपने सोशल मीडिया के थ्रू बेबाक अंदाज में जवाब दे रहे हैं। 

सुष्मिता ने यूं तोड़ी चुप्पी
ललित के पोस्ट करने के बाद अगर नेटिजन्स को सबसे ज्यादा इंतजार था तो वो था सुष्मिता के क्लेरिफिकेशन का, एक्ट्रेस ने आखिरकार इंस्टाग्राम अपनी बेटियों के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए नेटिजन्स के सामने अपने रिलेशनशिप का खुलासा कर ही दिया। लेकिन इसके बाद भी ट्रोलर्स बाज नहीं आ रहे थे, वे लगातार कपल के लिए हेट कमेंट्स और अलग मीम बना रहे थे। हद तब हुई जब किसी ने सुष्मिता को गोल्ड डिगर कह दिया। सुष्मिता ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोलर को मुंह तोड़ जवाब दिया है। उन्होनें पूल साइड अपनी एक फोटो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, ये देखना दिल तोड़ने वाला है कि हमारे आस-पास की दुनिया कितनी दुखी हो रही है। उन्होनें  ट्रोलर्स को जवाव देते हुए आगे लिखा कि मैं सोने की तुलना में गहरी खुदाई करती हूं ... और मुझे हमेशा से हीरे पसंद है! और हाँ, मैं अभी भी उन्हें खुद खरीदती हूं।

फैंस ने किया अप्रिशिएट
सुष्मिता की पोस्ट केवल उनके ट्रोलर्स के लिए ही नहीं बल्की उनके फैंस के लिए भी एक अप्रिशिएशन पोस्ट थी। उन्होनें अपने कैप्शन में उनके सभी फैंस और प्रियजनों को दिल से प्यार दिया और खुशी जाहिर की थी। सुष्मिता के एक्स ने उनके इस फैसले पर उन्हे सपोर्ट करते हुए रिप्लाई दिया था।

ललित हुए इस एक्टर से सरकास्टिक
रणवीर सिंह कुछ उन एक्टर्स में से एक थे जिन्होंने कपल को सबसे पहले विश किया था। उनको रिप्लाई करते वक्त ललित सरकास्टिक होते नजर आए। उन्होंने रणवीर को एडवाइस दी कि वो किसी भी बड़े प्रोड्यूसर के लिए फ्री में काम न करे। यह भी कहा कि आई एम सॉरी अभी कोई आईपीएल नहीं हैं।

Tags:    

Similar News