क्रिश्चियन बेल अभी तक नहीं देख पाए रॉबर्ट पैटिनसन अभिनीत द बैटमैन

हॉलीवुड स्टार क्रिश्चियन बेल अभी तक नहीं देख पाए रॉबर्ट पैटिनसन अभिनीत द बैटमैन

IANS News
Update: 2022-06-25 05:00 GMT
क्रिश्चियन बेल अभी तक नहीं देख पाए रॉबर्ट पैटिनसन अभिनीत द बैटमैन
हाईलाइट
  • क्रिश्चियन बेल अभी तक नहीं देख पाए रॉबर्ट पैटिनसन अभिनीत द बैटमैन

डिजिटल डेस्क, लॉज एंजेलिस। हॉलीवुड स्टार क्रिस्टियन बेल का मनना है कि रॉबर्ट एक बेहतरीन अभिनेता है, लेकिन कुछ खास करणों कि वजह से क्रिस्टियन रॉबर्ट पैटिनसन स्टारर द बैटमैन अभी तक देख नगी पाएं हैं।

थोर : लव एंड थंडर के प्रीमियर के दौरान हॉलीवुड स्टार क्रिस्टियन बेल ने कहा है कि मैंने द बैटमैन देख नही पाई लेकिन जल्द ही मैं इसको देखूंगा।

क्रिस्टियन बेल का कहना था, सुनो दोस्त, यह आश्चर्यजनक है कि मैं कितनी कम फिल्में देखता हूं। मैं जिस भी निर्देशक के साथ काम करता हूं, मैंने उनकी कुछ फिल्में देखी हैं और वे हमेशा मुझे देखते रहते हैं।

उन्होंने कहा, क्या आप मजाक कर रहे हैं? मुझे वास्तव में फिल्मों का स्वाद लेना पसंद है और मैं बहुत ज्यादा नहीं देखता। लेकिन मैं देखूंगा, मैं निश्चित रूप से देखूंगा। रॉबर्ट एक बिल्कुल अद्भुत अभिनेता हैं। हम एक-दूसरे से टकरा गए, समय से पहले इसके बारे में थोड़ी बात की और मैंने अद्भुत सुना चीजें।

वेराइटी के अनुसार, बेल ने क्रिस्टोफर नोलन की बैटमैन फ्रेंचाइजी में तीन बार कैप्ड क्रूसेडर की भूमिका निभाई।

एक थोर : लव एंड थंडर में बेल ने भयानक गोर द गॉड बुचर की भूमिका निभाई है।

यह फिल्म 8 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News