कॉमेडियन क्रिस रॉक ने थप्पड़ वाले विवाद को लेकर अब दिया बयान

हॉलीवुड कॉमेडियन क्रिस रॉक ने थप्पड़ वाले विवाद को लेकर अब दिया बयान

IANS News
Update: 2022-07-26 07:00 GMT
कॉमेडियन क्रिस रॉक ने थप्पड़ वाले विवाद को लेकर अब दिया बयान

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड के जाने माने कॉमेडियन क्रिस रॉक ने कहा है कि वह किसी भी बीमारी से पीड़ित नहीं हैं और उन्होंने ऑस्कर में हॉलीवुड स्टार विल स्मित का मजाक बनाया तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह पीड़ित हैं।स्टैंड-अप शो के सह-प्रमुख, 57 वर्षीय कॉमिक ने अकादमी पुरस्कारों में विवाद को संबोधित करने का अवसर लिया, जिसमें स्टार विल स्मित ने अपनी पत्नी जैडा के बारे में मजाक करने के बाद उन पर हमला किया।

एक सूत्र ने यू वीकली को बताया कि क्रिस ने विल को सुज स्मिथ के रूप में संदर्भित किया, जिसे डेथ रो रिकॉर्डस के बॉस सुज नाइट का संदर्भ माना जाता है। उन्होंने मजाक में यह भी कहा, जो कोई भी आहत शब्द कहता है, उसके चेहरे पर कभी मुक्का नहीं मारा जाता।

बाद में पीड़ित की भूमिका निभाने वाले लोगों और अत्यधिक संवेदनशील होने के बारे में एक स्केच के दौरान गाली देते हुए क्रिस रॉक ने कहा, मैं पीड़ित नहीं हूं, मजाक को मजाक की तरह लेना चाहिए ना कि जब कोई मजाक करे तो तुम उसे मारने पर उतर आओ। खैर, मैंने कोई अस्पताल में कागजी कार्रवाई नहीं की और अगले दिन में काम पर चला गया।

स्मिथ, जिनकी 1997 से जैडा से शादी हुई है, ने पहले ऑस्कर में अपने व्यवहार को चौंकाने वाला, दर्दनाक और अक्षम्य बताया था।अभिनेता स्मिथ, जिन्होंने ऑस्कर के दौरान पहली बार अपना ऐसा व्यवहार दिखाया, उसे लेकर कई सारे विवादित बयान सामने आए थे। खैर स्मिथ ने 1997 में जैडा से शादी की थी, यह पूरा थप्पड़ मारने वाला मामला जैडा को लेकर ही हुआ था।

वहीं इस थप्पड़ विवाद के बाद अभिनेता ने माफी मांगने के बाद अकादमी से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कहा, 94वें अकादमी पुरस्कार की प्रस्तुति में मेरी हरकतें चौंकाने वाली, दर्दनाक और अक्षम्य थीं। जिन लोगों को मैंने चोट पहुंचाई है, उनकी सूची लंबी है और इसमें क्रिस, उनका परिवार, मेरे कई प्यारे दोस्त और प्रियजन, उपस्थित सभी लोग और घर पर वैश्विक दर्शक शामिल हैं। मैंने अकादमी के साथ विश्वासघात किया है।एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज ने यह भी घोषणा की कि अभिनेता को उनके किसी भी कार्यक्रम में शामिल होने से 10 साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया जाएगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News