प्लेबैक सिंगर नीति मोहन से शादी रचाएंगे दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड

प्लेबैक सिंगर नीति मोहन से शादी रचाएंगे दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड

Bhaskar Hindi
Update: 2019-01-16 09:49 GMT
प्लेबैक सिंगर नीति मोहन से शादी रचाएंगे दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पिछले साल नवंबर के महीने में बॉलीवुड के हॉट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंधे। अब शादी की हवा का असर दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड निहार पांड्या पर भी होने लगा है। जी हां मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि एक्टर निहार पांड्या और प्लेबैक सिंगर नीति मोहन फरवरी में शादी करने वाले हैं। गौतलब है कि निहार और दीपिका उस वक्त एक-दूसरे को डेट करते थे जब दोनों स्ट्रगलर थे। दीपिका और निहार की मुलाकात करीब 10 साल पहले एक्टिंग स्कूल में हुई थी। इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे। दीपिका को तो अपने करियर में खूब तरक्की मिली, लेकिन निहार को कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई। रिपोर्ट्स की मानें तो वे मनिकर्णिका फिल्म में नजर आएंगे।

 

फरवरी में करेंगे निहार और नीति शादी

निहार पांड्या और सिंगर नीति मोहन ने अगले महीने फरवरी में शादी करने का फैसला किया है।  निहार और नीति पहले सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव थे, लेकिन बाद में दोनों ने फैसला किया कि वो साथ में कोई फोटो शेयर नहीं करेंगे। हालांकि निहार नीति की बहन मुक्ति और शक्ति मोहन के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। निहार और नीति से जब भी उनके रिलेशन के बारे में पूछा जाता है तो दोनों ही इस सवाल से बचते नजर आते हैं । दोनों साथ में तस्वीरें खिंचवाने से भी बचते हैं। अब अचानक उनकी शादी की खबर से फैंस हैरान हो सकते हैं। ये स्टार कपल अपनी शादी की खबर को छिपाकर रखना चाहता था लेकिन ऐसा हो नहीं सका। फरवरी में शादी करने की खबर लीक हो गई है। 

 

नीति मोहन ने गाए कई हिट गाने

 

नीति मोहन बॉलीवुड की एक जानीमानी प्‍लेबैक सिंगर हैं। उन्होंने "जब तक है जान", "सोनू के टीटू की स्वीटी" जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपनी आवाज दी है। वहीं निहार पांड्या जल्‍द ही बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रहे हैं। कंगना रनौत की आनेवाली फिल्‍म "मणिकर्णिका : द क्‍वीन ऑफ झांसी" ये उनकी दूसरी फिल्म होगी। फिल्‍म इसी महीने रिलीज होने जा रही है। निहार ने हिंदी सिनेमा में फिल्म मेरीगोल्ड से कदम रखा था, इस फिल्म में वह सलमान खान के साथ नजर आये थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मॉडलिंग के दिनों में निहार पांड्या, दीपिका पादुकोण के बॉयफ्रेंड थे। दोनों की मुलाकात साल 2005 में एक एक्टिंग स्‍कूल में हुई थी, लेकिन 3 साल तक रिलेशनशिप के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया। कहा तो ये भी जाता है कि शुरुआती दिनों में दीपिका निहार के घर पर ही रहती थीं। हाल ही में निहार पांड्या ने एक बयान देकर सभी को चौंका दिया था। उन्होंने कहा था कि अगर लोग उन्हें दीपिका का एक्स बॉयफ्रेंड के तौर पर भी जानें तो उन्हें इससे कोई गुरेज नहीं है।

 

गौहर खान से भी रहा अफेयर

निहार हिंदी सिनेमा में अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने हाई प्रोफाइल रिलेशनशिप्स को लेकर चर्चा में रहते हैं।  खबरों की मानें तो निहार दीपिका के अलावा गौहर खान को डेट भी डेट कर चुके हैं।  गौहर और निहार काफी सालों से रिलेशनशिप में थे, लेकिन गौहर के बिग-बॉस घर में जाने से पहले दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। खबरें यह भी थी कि, दोनों शादी करना करना चाहते हैं, लेकिन धर्म विवाद के चलते दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। हालांकि गौहर के परिवार ने इसे बेबुनियाद बताया। 
 

Similar News