धर्मेंद्र को अस्पताल से मिली छुट्टी, हेमा मालिनी ने 42वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर किया पोस्ट 

धर्मेंद्र की हालत में सुधार धर्मेंद्र को अस्पताल से मिली छुट्टी, हेमा मालिनी ने 42वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर किया पोस्ट 

Neha Kumari
Update: 2022-05-02 05:33 GMT
धर्मेंद्र को अस्पताल से मिली छुट्टी, हेमा मालिनी ने 42वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर किया पोस्ट 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र को करीब चार दिन पहले मुंबई के ब्रिज कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। उनकी सेहत को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है, जिसमें बताया गया है कि एक्र की की सेहत में पहले से बेहतर है और उन्हें घर वापस लाया गया है। बता दें कि, आज धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की 42वीं वेडिंग एनिवर्सरी भी है। इस खास मौके पर ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने एक प्यारा सा नोट शेयर किया है।

वेडिंग एनिवर्सरी पर हेमा मालिनी का पोस्ट
हेमा मालिनी और धर्मेंद्र 1980 में सादी की थी और आज कपल ने अपनी शादी के 42 साल पूरे किए हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनी हेमा मालिनी ने दोनों की एक फोटो शेयर की और एक प्यारा सा नोट लिखा, "आज हमारी शादी की सालगिरह है, आज मैं भगवान को इन सभी खुशियों के लिए धन्यवाद करती हूं, हमारे प्यारे बच्चों और पोते-पोतियों, हर जगह हमारे शुभचिंतकों को भी! मैं ब्लेस्ड महसूस कर रही हूं।" हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र की हेल्च को लेकर एक अपडेट भी दिया है।

 
वर्क फ्रंट की बात करें तो, धर्मेंद्र "अपने" जो 2007 में आई थी उसके सीक्वल में दिखाई देंगे, जिसमें वह अपने बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ फिर एक साथ काम करेंगे। फिल्म में उनके पोते करण देओल भी नजर आएंगे। इसके अलावा वह आलिया भट्ट और रणवीर सिंह-स्टारर "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" का भी हिस्सा हैं, इस फिल्म को फरवरी 2023 में रिलीज किया जाएगा। वहीं इस फिल्म में 48 साल बाद धर्मेंद्र और जया बच्चन एक साथ काम करते नजर आएंगे। दोनों को आखिरी बार "शोले" में साथ देखा गया था।

 

Tags:    

Similar News