एमी अवॉर्ड 2022 : माइकल कीटन को लिमिटेड एंथोलॉजी सीरीज में मुख्य अभिनेता का पुरस्कार

एमी अवॉर्ड 2022 एमी अवॉर्ड 2022 : माइकल कीटन को लिमिटेड एंथोलॉजी सीरीज में मुख्य अभिनेता का पुरस्कार

IANS News
Update: 2022-09-13 06:00 GMT
एमी अवॉर्ड 2022 : माइकल कीटन को लिमिटेड एंथोलॉजी सीरीज में मुख्य अभिनेता का पुरस्कार
हाईलाइट
  • एमी अवॉर्ड 2022 : माइकल कीटन को लिमिटेड एंथोलॉजी सीरीज में मुख्य अभिनेता का पुरस्कार

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। हॉलीवुड स्टार माइकल कीटन ने हुलु की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित डोपेसिक श्रृंखला में उनकी भूमिका के लिए 74वें टेलीविजन अकादमी पुरस्कारों में सीमित संकलन श्रृंखला में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए एमी पुरस्कार जीता।

कोलाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, वह द स्टेयरकेस में कॉलिन फर्थ, अंडर द बैनर ऑफ हेवन में एंड्रयू गारफील्ड, सीन्स फ्रॉम ए मैरिज में ऑस्कर इसाक, स्टेशन इलेवन में हिमेश पटेल और पाम एंड टॉमी में सेबस्टियन स्टेन के खिलाफ थे।कीटन ने एक खनन शहर में एक छोटे शहर के पारिवारिक चिकित्सक डॉ. सैमुअल फिनिक्स के रूप में अभिनय किया, जो पुराने दर्द के लिए अपने रोगियों को इसे प्रशासित करने के बाद ऑक्सीकॉप्ट के विनाशकारी प्रभावों को पहली बार देखता है।

पहले एपिसोड से दर्शकों को दिल दहला देने वाली कहानी से मंत्रमुग्ध कर दिया गया था, जो दुर्भाग्य से, पूरे देश और दुनिया में बहुत से लोगों के लिए वास्तविकता के करीब है।सीमित श्रृंखला बेथ मार्सी की सबसे अधिक बिकने वाली पुस्तक डोप्सिक : डीलर्स, डॉक्टर्स और ड्रग कंपनी द एडिक्टेड अमेरिका का एक रूपांतरण है और बिग फार्मा द्वारा निर्मित किए जा रहे ओपॉइड संकट पर एक चिलिंग लुक देती है।

डोपेसिक डैनी स्ट्रॉन्ग द्वारा बनाया गया था, जो एम्पायर के सह-निर्माता थे और उन्होंने रिकाउंट, गेम चेंज और ली डेनियल द बटलर के लिए पटकथाएं लिखीं।डोपेसिक का निर्देशन भी रेन मैन और डायनर के निर्देशक बैरी लेविंसन ने किया है।

माइकल कीटन के अलावा, श्रृंखला में प्रभावशाली प्रतिभाओं की एक लंबी सूची है, जिनमें से कुछ को आज शाम नामांकित भी किया गया है।पीटर सरसागार्ड, माइकल स्टुहलबर्ग, विल पॉल्टर, जॉन हुगेनैकर, कैटलिन डेवर, रोसारियो डावसन, फिलिप सू और जेक मैकडॉर्मन कलाकारों की सूची से बाहर हो गए।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News