विद्युत जामवाल को देख फैन हुई इमोशनल, एक्टर ने कराई अपनी लग्जरी कार में राइड

विद्युत का फैन को सरप्राइज विद्युत जामवाल को देख फैन हुई इमोशनल, एक्टर ने कराई अपनी लग्जरी कार में राइड

Neha Kumari
Update: 2022-06-18 08:24 GMT
विद्युत जामवाल को देख फैन हुई इमोशनल, एक्टर ने कराई अपनी लग्जरी कार में राइड

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल अपने स्टंट्स को लेकर हमेशा फैंस के बीच सुर्खियो में बने रहते हैं। एक्टर फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म खुदा हाफिज 2 के प्रमोशन में बिजी दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान विद्युत के साथ एक ऐसी घटना हुई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर एक्टर के इस कदम की खूब सराहना कर रहे हैं। ऐसा हमेशा कहा जाता है के सेलेब्स के फैंस उनसे निस्वार्थ प्यार करते हैं। और एक्शन हीरो विद्युत जामवाल इस बात को बखूबी जानते और समझते हैं। खुदा हाफिज 2 के प्रमोशन के दौरान एक्टर की फैन उन्हें देख काफी इमोशनल हो गई, लेकिन इसे देखते हुए एक्टर ने जो किया वो कबिलेतारीफ था।

लग्जरी कार में विद्युत ने कराई राइड
विद्युत जामवाल का फैन को अपनी लग्जरी कार में राइड कराते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। दर्सल विद्युत की फैंन उन्हें देखने के बाद काफी इमोशनल हो गई और वो रोने लगी। जिसके बाद एक्टर ने उन्हे हग किया और अपनी कार में राइड ऑफर की, यहां तक कि फैन को स्पेशल फील कराने के लिए कार का दरवाजा भी अपने होथों से ऑपन किया। एक्टर का ये स्वीट अंदाज वाला वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया। आप इस क्यूट पर एक नजर डालिए।

वर्क फ्रंट की बात करें तो विद्युत अपनी अपकमिंग फिल्म "खुदा हाफिज: चैप्टर II- अग्नि परीक्षा" के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। फिल्ममेकर फारुक कबीर की यह फिल्म 8 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि, यह एक्शन-थ्रिलर "खुदा हाफिज" का सीक्वल है, जो 2020 में आई थी।

Tags:    

Similar News