फैन ने सोनू सूद की 87000 वर्ग फीट की बनायी रंगोली, दुनिया में नया रिकॉर्ड

मनोरंजन फैन ने सोनू सूद की 87000 वर्ग फीट की बनायी रंगोली, दुनिया में नया रिकॉर्ड

IANS News
Update: 2023-01-28 09:00 GMT
फैन ने सोनू सूद की 87000 वर्ग फीट की बनायी रंगोली, दुनिया में नया रिकॉर्ड

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गणतंत्र दिवस समारोह के एक हिस्से के रूप में महाराष्ट्र के कोल्हापुर शहर में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की 87,000 वर्ग फुट की रंगोली बनायी गयी है। कलाकार श्रीपाद मिराजकर को पब्लिक पार्क में 7 टन से ज्यादा रंगोली पाउडर की मदद से सोनू सूद की तस्वीर को बनाने में कुछ दिन लग गए।

अपनी तस्वीर वाली रंगोली को देख सोनू सूद ने अपनी खुशी जाहिर की और कहा: मेरे पास शब्दों नहीं है और लोगों द्वारा दिखाए गए प्यार के लिए अभिभूत हूं, मैं सोलापुर के विपुल को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने 87,000 वर्ग फीट की सबसे बड़ी रंगोली का विश्व रिकॉर्ड स्थापित करने का यह मुकाम हासिल किया और मुझे उन पर गर्व है।

रंगोली अब हर दिन हजारों दर्शकों को आकर्षित कर रही है। अपने फाउंडेशन सूद चैरिटी फाउंडेशन के माध्यम से अभिनेता का काम कोविड लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों को घर पहुंचाने में मदद करने के साथ शुरू हुआ और अब सार्वजनिक स्वास्थ्य और शिक्षा जैसे क्षेत्रों में कई प्रयास कर रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सोनू जल्द ही फिल्म फतेह में दिखाई देंगे, जो वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है और इसमें हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस होंगे। यह फिल्म एक्शन-थ्रिलर अभिनंदन गुप्ता द्वारा अभिनीत है, जिन्होंने पहले बाजीराव मस्तानी और शमशेरा जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था। फतेह के बाद वह दूसरी फिल्म किसान की शूटिंग शुरू करेंगे।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News