अच्छी कंटेंट वाली फिल्में दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच सकती हैं: रानी मुखर्जी

मुंबई अच्छी कंटेंट वाली फिल्में दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच सकती हैं: रानी मुखर्जी

IANS News
Update: 2023-03-20 11:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क,मुंबई। एक्ट्रेस रानी मुखर्जी हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे को मिल रही प्रतिक्रिया से काफी खुश है। उनका मानना है कि महामारी के बाद की दुनिया में अच्छे कंटेंट वाली फिल्में दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच सकती है, बशर्ते यह उन्हें जोड़े और कुछ नया पेश करें। रानी मुखर्जी बताती हैं कि उनकी हालिया रिलीज इसका एक प्रमुख उदाहरण है।

एक्ट्रेस ने कहा, मुझे खुशी है कि मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे हमें दिखा रही है कि महामारी के बाद की दुनिया में एक कंटेंट फिल्म एक थिएटर फिल्म हो सकती है। मुझे लगता है कि एक इंडस्ट्री के रूप में हमें बस ऐसी फिल्में बनाने की जरूरत है जो लोगों के दिलों को छूएं और इस बात पर ध्यान न दें कि कौन सी शैली बड़े पर्दे पर चलेगी और कौन सी नहीं। अगर हम एक अच्छी फिल्म बनाते हैं, तो ऐसे कई दर्शक होंगे, जो बड़े पर्दे पर अनोखे अनुभव के लिए आएंगे।

उन्होंने आगे कहा: एक समाज के रूप में, हम चीजों को एक साथ मनाना और अनुभव करना चाहते हैं। इसलिए, मुझे कभी विश्वास नहीं हुआ कि लोग महामारी के बाद सिनेमाघरों से मुंह मोड़ रहे हैं। लोग केवल नए कंटेंट देखना चाहते हैं जो उनके लिए बाहर निकलने और अपना समय और पैसा लगाने के लिए पर्याप्त रूप से आकर्षक हो। फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया से उत्साहित रानी ने शेयर किया कि एक अच्छी फिल्म हमेशा बड़े पैमाने पर दर्शकों को पसंद आएगी।

उन्होंने कहा, दर्शकों की प्रतिक्रिया देखकर मैं वास्तव में बहुत खुश हूं क्योंकि वे फिल्म को भारी मात्रा में प्यार दे रहे हैं और मैं उन्हें पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि एक अच्छी फिल्म हमेशा लोगों के साथ प्रतिध्वनित होती है और वे नया अनुभव प्राप्त करने के लिए सिनेमाघरोंमें आएंगे। मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे, जिसमें अनिर्बन भट्टाचार्य और जिम सर्भ भी हैं, सिनेमाघरों में चल रही है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News