गुम है किसी के प्यार में के सेट पर लगी आग, 4 और यूनिट तक फैली

मनोरंजन गुम है किसी के प्यार में के सेट पर लगी आग, 4 और यूनिट तक फैली

IANS News
Update: 2023-03-10 16:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गोरेगांव स्थित दादासाहेब फाल्के फिल्म सिटी में शुक्रवार को एक हिंदी सीरियल की शूटिंग के दौरान सेट पर भीषण आग लग गई। बीएमसी आपदा नियंत्रण ने यह जानकारी दी। गुम है किसी के प्यार में के सेट पर सबसे पहले आग लगी और कहा जा रहा है कि आग स्टूडियो के 2,000 वर्ग फुट के भूतल तक ही सीमित थी। हालांकि, उस समय चलने वाली तेज हवाओं के कारण आग की लपटें तेजी से फैल गईं और आसपास के चार अन्य सेट को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे मौजूद लोगों में दहशत फैल गई। एक चश्मदीद के मुताबिक, जलते हुए सेट से निकलने वाले धुएं के गुबार काफी दूर तक दिखाई दे रहे थे, कई लोग चिल्ला रहे थे, रो रहे थे और धुएं से बचने के लिए इधर-उधर भाग रहे थे।

सूचना के बाद कम से कम दमकल विभाग की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया। बताया जा रहा है कि आग पर काबू पाने में फायर बिग्रेड को काफी दिक्कते हो रही हैं। वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है, लेकिन आग लगने का कारण अभी भी पता नहीं चल पाया है, आग किन कारणों से लगी है इसकी जांच की जा रही है। यह भी स्पष्ट नहीं है कि घटना के समय सीरियल के क्रू मेंबर और अभिनेता जलते हुए सेट पर मौजूद थे या नहीं।

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News