इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर ट्रोल हुईं 'गदर गर्ल' अमीषा पटेल

इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर ट्रोल हुईं 'गदर गर्ल' अमीषा पटेल

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-01 03:56 GMT
इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर ट्रोल हुईं 'गदर गर्ल' अमीषा पटेल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की गदर गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल भले ही पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन एक बार फिर से वे सुर्खियों में आ गई हैं। अमीषा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज से लोगों का दिल धड़का दिया है। हालांकि इन फोटोज के चलते अमिषा को ट्रोल भी किया जा रहा है। वे एक बार फिर से सनी देओल के साथ नजर आ सकती है। फिल्म "भैय्याजी" सुपरहिट के लिए अमिषा शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ प्रीति जिंटा भी हैं। 

अमीषा पटेल का जादू इन दिनों पर्दे पर तो नहीं चल रहा है, लेकिन सोशल मीडिया पर वे हमेशा ट्रोल होती रहती हैं। कुछ समय पहले भी अमीषा अपनी फोटोज डालने लिए ही चर्चा में आईं थी। सोशल मीडिया पर वे बहुत एक्टिव हैं। इस बार भी अमीषा ने कुछ बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें उनका क्लीवेज साफ दिखाई दे रहा है, अपनी इस तस्वीर के चलते उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है।  

इन तस्वीरों पर यूजर्स ने बहुत ही बुरे कमेंट किए हैं, अमीषा फोटो में काले रंग के जंपसूट में दिख रहीं हैं। इस फोटो में उनका बोल्ड और हॉट अवतार नजर आ रहा है। अमीषा ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा "मुझे थोड़ी कैफीन की जरूरत है। सुबह 7 बजे का शूट और 5 बजे उठना होता है, बहुत नींद आ रही है। बता दें कि अमीषा पटेल "कहो न प्यार है" फिल्म से बॉलीवुड में आईं हैं। 


इंस्टाग्राम पर कई यूजर्स ने अमीषा को ट्रोल करते हुए कहा कि "आपकी उम्र ज्यादा हो गई है अब खुद को आज के समय की एक्ट्रेस के साथ खुद को कॉपी न करें। वहीं कुछ यूजर्स ने उनकी फिगर की तारीफ भी की और कहा आप पहले से भी ज्यादा हॉट और सुंदर लग रही हैं। अमीषा जल्द ही एक बार फिर से बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी। 

Similar News