गुरमीत और आरुषि, म्यूजिक वीडियो तेरी गलियां से में आए साथ

लोकप्रिय टीवी गुरमीत और आरुषि, म्यूजिक वीडियो तेरी गलियां से में आए साथ

IANS News
Update: 2022-08-07 10:00 GMT
गुरमीत और आरुषि, म्यूजिक वीडियो तेरी गलियां से में आए साथ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय टीवी अभिनेता गुरमीत चौधरी और अभिनेत्री आरुषि निशंक, जो एक फिल्म निर्माता और कथक नर्तक भी हैं, ने हाल ही में तेरी गलियों से नामक एक संगीत वीडियो के लिए शूटिंग की। आरुषि कहती हैं, यह मेरे करियर की एक अपराजेय शुरूआत है, मैंने वफा ना रास आए से शुरूआत की है, अब तक यात्रा पूरी तरह से रॉकिंग है। मुझे उम्मीद है कि मुझे आगामी परियोजनाओं के लिए अपने प्यारे प्रशंसकों से ऐसा प्यार और प्रशंसा मिलेगी।

अपने आगामी संगीत वीडियो पर, वह आगे कहती हैं, मेरे आगामी एल्बम का शीर्षक तेरी गलियों से है। यह एक देशभक्ति गीत है जो 11 अगस्त को रिलीज हो रहा है और इसे उत्तराखंड की खूबसूरत घाटियों - देहरादून और मसूरी में शूट किया गया है। यह प्यारा ट्रैक जो युवावस्था में भी जोश भरेगा। मेरे सह-अभिनेता गुरमीत चौधरी के साथ काम करते हुए बहुत मजा आया, वह बहुत मदद करते हैं और एक अच्छे दोस्त भी हैं।

वफा ना रास आए की शानदार सफलता के बाद, जिसे सुरीले गायक जुबिन नौटियाल ने गाया था, इसे भी जुबिन ने गाया है। हम उत्सुक हैं, यह देखने के लिए कि इसे दर्शक कितना प्यार देंगे। नया संगीत एल्बम जल्द ही रिलीज होगा, इसे उत्तराखंड में सुहावने मौसम और खूबसूरत वातावरण के बीच शूट किया गया है। अभिनेत्री ने कहा कि, संगीत वीडियो आपकी प्रतिभा दिखाने के लिए बेहतरीन है। एक 5-6 मिनट के संगीत वीडियो में एक अभिनेता को अपना दिल खोलकर प्रदर्शन करना होता है, इसलिए एक अभिनेता के लिए एक संगीत वीडियो में अभिनय प्रतिभा दिखाने के लिए यह एक कठिन लेकिन चुनौतीपूर्ण प्रयास है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News