हॉलीवुड एक्ट्रेस निकेल निकोल्स की राख को भेजा जाएगा अंतरिक्ष

स्टार ट्रेक हॉलीवुड एक्ट्रेस निकेल निकोल्स की राख को भेजा जाएगा अंतरिक्ष

IANS News
Update: 2022-08-26 11:31 GMT
हॉलीवुड एक्ट्रेस निकेल निकोल्स की राख को भेजा जाएगा अंतरिक्ष
हाईलाइट
  • हॉलीवुड एक्ट्रेस निकेल निकोल्स की राख को भेजा जाएगा अंतरिक्ष

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। स्टार ट्रेक एक्ट्रेस निकेल निकोल्स का 89 वर्ष की आयु में निधन होने के बाद अब खबर आई है कि उनकी राख को अंतरिक्ष में भेजा जाएगा।

सूत्रों की मानें तो, दिवंगत अभिनेत्री की राख को इस वर्ष के अंत में एंटरप्राइज ़फ्लाइट के वल्कन रॉकेट पर अंतरिक्ष में ले जाया जाएगा, ताकि 60 के दशक की साई-फी (साइंस फिक्शन) सीरीज में लेफ्टिनेंट न्योता उहुरा के रूप में उनकी प्रतिष्ठित भूमिका का सम्मान किया जा सके, जिसमें विलियम शटनर और लियोनार्ड निमोय भी थे।

काइल जॉनसन, निकेल का बेटा, जो फ्लोरिडा के केप कैनावेरल से प्रस्थान करेंगे, ने मिशन के बारे में कहा, मेरा एकमात्र अफसोस यह है कि मैं इस श्रद्धांजलि के वक्त अपनी मां के साथ नहीं हूं।

मुझे पता है कि वह इस अनूठे अनुभव के लिए गहराई से सम्मानित होगी और अपने मैं उनके सभी प्रशंसकों को अपने विचार, स्नेह, यादों से प्रेरित सफलताओं, सपनों और आकांक्षाओं को ईमेल के माध्यम से जुड़ने की अपील करता हूं!

गौतरलब है कि निकेल निकोल्स के निधन की घोषणा काइल जॉनसन ने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखकर की थी।

एक्ट्रेस के निधन के बाद कई सारे स्टार ने भावुक नोट साझा कर दुख जताया था।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News