अली फजल, जेरार्ड बटलर अभिनीत हॉलीवुड फिल्म कंधार 26 मई को होगी रिलीज

बॉलीवुड अली फजल, जेरार्ड बटलर अभिनीत हॉलीवुड फिल्म कंधार 26 मई को होगी रिलीज

IANS News
Update: 2023-02-20 10:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अली फजल हॉलीवुड फिल्म कंधार में सह-कलाकार जेरार्ड बटलर के साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म को आखिरकार रिलीज डेट मिल गई है। यह 26 मई, 2023 को स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। पिछले साल डेथ ऑन द नाइल के बाद इस साल अली की यह पहली हॉलीवुड फिल्म होगी, जो रिलीज होने वाली है।

अली ने कहा: मैं बेहद एक्साइटिड हूं। जैसा कि मैं अपनी सभी फिल्मों को लेकर रहता हूं। मैं वादा कर सकता हूं कि फिल्म में एक्शन आर्ट स्टफ पहले कभी नहीं देखा होगा। रिक रोमन अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ रहे हैं। एक्टर ने कहा, टीम ने वास्तव में कड़ी मेहनत की है। जेरार्ड के साथ काम करना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है और चूंकि यह दुनिया भर में रिलीज हो रही है, हम उम्मीद कर रहे हैं कि दुनिया भर के लोग इसका आनंद लेंगे।

फिल्म कंधार की कहानी गेरार्ड बटलर द्वारा अभिनीत टॉम हैरिस, जो एक अंडरकवर सीआईए ऑपरेटिव है, के जीवन पर आधारित है। वह अफगानिस्तान में दुश्मनों के इलाके में फंसा होता है और बाहर निकलने के लिए लड़ाई करता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News