हनी सिंह ने अपने  कॉन्सर्ट में सिद्धू मूसेवाला की सिगनेचर स्टेप कर किया उन्हे याद, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सिद्धू मूसेवाला हनी सिंह ने अपने  कॉन्सर्ट में सिद्धू मूसेवाला की सिगनेचर स्टेप कर किया उन्हे याद, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Neha Kumari
Update: 2022-06-06 11:18 GMT
हनी सिंह ने अपने  कॉन्सर्ट में सिद्धू मूसेवाला की सिगनेचर स्टेप कर किया उन्हे याद, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिद्धू मूसेवाला की मौत से उनके फैंस और पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री  को बहुत बड़ा झटका लगा है। सभी तरफ सिद्धू  को न्याय दिलाने की मांग चल रही है।  बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सभी उनको याद कर रहे है और श्रध्दांजलि दे रहे है। हाल ही में बॉलीवुड और पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने माने नाम हनी सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वे अपने एक कॉन्सर्ट पर सिद्धू की सिगनेचर स्टेप कर उन्हे याद कर रहे है।

हनी सिंह ने सिद्धू का सिगनेचर स्टेप कर किया याद 
बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सभी सिद्धू को श्रध्दांजलि दे रहे हैं और याद कर रहे हैं, इसी कड़ी में हनी सिंह का नाम भी जुड़ गया है। हनी सिंह ने 5 जून को हुए अपने एक कॉन्सर्ट में सिद्धू की सिगनेचर स्टेप कर उन्हे श्रध्दांजलि दी। हनी सिंह के स्टेप करते ही पब्लिक शोर मचाने लगी। कॉन्सर्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत जल्द ही वायरल हो गई।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
हनी का वीडियो बाहर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो के बाहर आते ही यूजर्स सोशल मीडिया पर कमेंटस करने लगे और सिद्धू को याद करने लगे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि लेजेंडस कभी मरते नही हैं तो दूसरे ने लिखा कि पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री ने अपना एक चेहरा खो दिया। हनी सिंह ने भी एक चैनल को इंटरव्यू में बताया कि उनके लिए सिद्धू मूसेवाला की मौत बहुत शॉकिंग थी। सिद्धू एक स्वीट लड़का और एक शानदार आर्टिस्ट था। सिद्धू का जाना पंजाबी इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नुकसान है।

इंटरनेशनल आर्टिस्ट दे रहे हैं श्रध्दांजलि
सिद्धू के फैन्स पूरे दुनिया भर में थे। सिद्धू जहा भी कॉन्सर्ट के लिए जाते थे वहा उनके कॉन्सर्टस की टिकट पहले ही बिक जाती थी। सिद्धू की मौत की खबर सुनकर भारत ही नही पूरी दुनिया के फैंस सदमे में है। हाल ही में एक नाइजीरियन रैपर अपने कॉन्सर्ट में सिद्धू को याद करके भावुक हो गए। आपको बता दे कि 29 मई को सिद्धू पर पंजाब के मनसा गांव में कुछ अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसमें सिद्धू की मौत हो गई।
 

Tags:    

Similar News