90 के दशक की शुरूआत में डायरेक्टर बिना स्क्रिप्ट के सीन का आइडिया देते थे : अजय देवगन

बॉलीवुड 90 के दशक की शुरूआत में डायरेक्टर बिना स्क्रिप्ट के सीन का आइडिया देते थे : अजय देवगन

IANS News
Update: 2023-03-24 14:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने 90 के दशक को याद किया और साझा किया कि कैसे उन्होंने बिना स्क्रिप्ट के भी कई फिल्में की हैं। उन्होंने अपने अनुभव भी साझा किए हैं जब लेखक कहानी सुनाने आते थे और वह अपनी स्क्रिप्ट को ऐसे पेश करते थे जैसे कि वह ऑडिशन दे रहे हों। अजय, जिन्होंने 90 के दशक में फूल और कांटे, जिगर, सुहाग, दिलजले, प्यार तो होना ही था, हम दिल दे चुके सनम समेत कई हिट फिल्में दी हैं। उस दौर की आज से तुलना करते हुए कहा कि कई बार उन्हें बिना किसी खास स्क्रिप्ट के किसी खास सीन की जानकारी दे दी जाती थी।

उन्होंने कहा: 90 के दशक की शुरूआत में, निर्देशकों के लिए यह असामान्य नहीं था कि वह अभिनेताओं को सीन का सामान्य विचार दें और फिर उन्हें विशिष्ट स्क्रिप्ट के बिना अपनी पंक्तियों और कार्यों को सुधारने की अनुमति दें। मैंने ऐसी फिल्मों में भी अभिनय किया है।

अजय अपनी फिल्म भोला का प्रमोशन करने के लिए तब्बू और दीपक डोबरियाल के साथ द कपिल शर्मा शो पर आ रहे हैं। उन्होंने अपना अनुभव साझा किया कि कैसे कई बार लेखक अभिनेता को समझाते हुए पूरे ²श्य का अभिनय करते हैं जैसे कि वह ऑडिशन दे रहे हों।

उन्होंने कहा: मैंने कई बार इसका अनुभव किया है जहां निर्देशक या लेखक मेरे पास आए हैं और कहानी सुनाना शुरू कर दिया है। हालांकि, वर्णन के दौरान, उन्होंने कुछ ²श्यों का अभिनय करना शुरू कर दिया जैसे कि वह खुद भूमिका के लिए ऑडिशन दे रहे हों। द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News