इंडियन मैचमेकिंग 2 ओटीटी पर 10 अगस्त को होगी रिलीज

रियलिटी सीरीज इंडियन मैचमेकिंग 2 ओटीटी पर 10 अगस्त को होगी रिलीज

IANS News
Update: 2022-07-12 11:30 GMT
इंडियन मैचमेकिंग 2 ओटीटी पर 10 अगस्त को होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, लॉज एंजिल्स। मुंबई की शीर्ष मैचमेकर सीमा टापरिया अभिनीत रियलिटी सीरीज इंडियन मैचमेकिंग अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी कर रही है।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, आठ-एपिसोड के दूसरे सीजन का प्रीमियर 10 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर होगा।

नए सीजन में घंटे भर के एपिसोड होंगे, जिसके दौरान टपरिया दुनिया भर के मिलेनियल्स के साथ अपने परफेक्ट मैच की तलाश में काम करेंगी। टपरिया एक बार फिर अपने दशकों के अनुभव और पारंपरिक तरीकों से आकर्षित होंगी, ताकि भाग्यशाली एकल को एक खोजने में मदद मिल सके।

सीमा टापरिया ने वैराइटी से कहा, शो के प्रशंसकों से मुझे जो प्यार मिला है, वह अद्भुत है। मैचमेकिंग मेरा जुनून है और दुनिया भर के दर्शकों के साथ अपने काम को साझा करना खुशी की बात है। मुंबई से सीमा वापस आ गई है!

सीरीज के निर्माता और कार्यकारी निर्माता, अकादमी पुरस्कार नामांकित स्मृति मुंद्रा ने कहा, इंडियन मैचमेकिंग के सीजन 1 की प्रतिक्रिया जबरदस्त थी और हम और अधिक एपिसोड के साथ वापस आने के लिए रोमांचित हैं जो भावनाओं और कठिन बातचीत के रोलरकोस्टर का पता लगाते हैं। प्यार पाने की यात्रा पर।

वैराइटी में कहा गया है कि मार्च में, नेटफ्लिक्स ने घोषणा की कि फ्रैंचाइजी जल्द ही आने वाली एक नई श्रृंखला, यहूदी मैचमेकिंग के साथ विस्तार कर रही है।

इंडियन मैचमेकिंग सोनी पिक्च र्स टीवी के एक हिस्से, बौद्धिक संपदा निगम द्वारा निर्मित है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News