इरफान खान के बेटे बाबिल ने डेब्यू पर जताई आपत्ति, बोले- अगर इरफान खान का बेटा नहीं होता तो...

बाबिल खान डेब्यू इरफान खान के बेटे बाबिल ने डेब्यू पर जताई आपत्ति, बोले- अगर इरफान खान का बेटा नहीं होता तो...

Sanjana Namdev
Update: 2022-11-25 06:12 GMT
इरफान खान के बेटे बाबिल ने डेब्यू पर जताई आपत्ति, बोले- अगर इरफान खान का बेटा नहीं होता तो...

डिजिटल डेस्क मुंबई। दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। बाबिल अपकमिंग फिल्म काला में अपनी एक्टिंग के जलबे दिखाते नजर आएंगे।  फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फैंस फिल्म में उनकी एक्टिंग देखने के लिए उत्सुक हैं। जहां एक तरफ लोग उनके डेब्यू का इतंजार कर रहे हैं वहीं बाबिल खान को डेब्यू शब्द से ही आपत्ति है। हाल ही में बाबिल ने एक इंटरव्यू में अपनी अपकमिंग फिल्म में अपने डेब्यू और लॉन्चिंग को लेकर बात की है। उन्होंने ‘डेब्यू’ और ‘लॉन्च’ जैसे शब्दों पर अपनी आपत्ति जताई है। 

"डेब्यू और लॉन्च" शब्द पर जताई आपत्ति
बाबिल से इंटरव्यू के दौरान जब उनके "डेब्यू"  बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इस पर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा, "अगर मैं इरफान खान का बेटा नहीं होता, तो किसी को भी मेरे डेब्यू की परवाह नहीं होती। मैं फिल्मों में आने की कोशिश कर रहा होता, ऑडिशन दे रहा होता और शायद एक हिस्सा बन रहा होता। अपने काम के माध्यम से पहचान बनाना विरासत में मिली पहचान से बहुत अधिक है। मुझे ऐसा लगता है कि "डेब्यू" और "लॉन्च" शब्द, ये चीजें हमेशा व्यक्ति को कहानी और फिल्म से बड़ा बनाती हैं।"

मां की परवरिश का सम्मान करता हूं
इसके आगे बाबिल ने कहा कि- मैं शुरू से ही अपनी मां की परवरिश का सम्मान करना चाहता था। जब मुझे फिल्म मिली तो मैं खुश था कि मैं महिला प्रधान फिल्म में एक सपोर्टिंग किरदार निभा रहा हूं, यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण था। यह मुझे बिल्कुल आसान नहीं लगता और बहुत असहज करता है। एक कलाकार ऐसा क्यों चाहेगा? मैं अभी नहीं जानता। वो मैं नहीं हूं। डेब्यू शब्द से मुझे थोड़ा दुख होता है।

1 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
फिल्म "काला" 1 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म काला एक सिंगिंग पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में मुख्य रोल में तृप्ति डिमरी है। यह फिल्म अनुष्का शर्मा की कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्ज के बैनर तले बन रही हैं। इसे अन्विता दत्त ने डायरेक्ट किया है और फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। 

Tags:    

Similar News