आखिरी बार बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे इरफान खान, फिल्म ''द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन'' होगी इस दिन रिलीज

बड़े पर्दे पर इरफान आखिरी बार बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे इरफान खान, फिल्म ''द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन'' होगी इस दिन रिलीज

Manuj Bhardwaj
Update: 2023-04-18 16:35 GMT
आखिरी बार बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे इरफान खान, फिल्म ''द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन'' होगी इस दिन रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान उन एक्टर्स में से एक थे जो अपनी आंखो से ही किरदार में जान फूंक देते थे। लेकिन 29 अप्रैल 2020 को कैंसर के कारण उनका निधन हो गया और वह हमेशा के लिए अपने फैंस को अलविदा कहकर चले गए। इरफान भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अपने किरदारों के चलते आज भी फैंस के दिलों में जिंदा हैं और सोशल मीडिया पर उनके फैंस आज भी उनके डायलॉग्स या कोई मोनोलॉग शेयर करने से नहीं चूकते हैं। इरफान इससे पहले "अंग्रेजी मीडियम'' में दिखाई दिए थे और यह फिल्म सभी को काफी पसंद भी आई थी। हाल ही में, एक दिल खुश कर देने वाली खबर सामने आई हैं। बेशक इरफान अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनके फैंस एक बार फिर उन्हें बड़े पर्दे पर देख सकते है। उनकी आखिरी फिल्म ''द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन'' 28 अप्रैल को सिनोमाघरों में रिलीज होने जा रही है। 

को-प्रोड्यूसर ने इंटरव्यू के दौरान क्या कहा

फिल्म के को-प्रोड्यूसर जीशान अहमद है और उन्होंने फिल्म के बारे में कहा, "यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि मेरा नाम इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर और फिल्म के एक प्रेसेन्टर के रूप में जुड़ा हुआ है। हमें बहुत खुशी है कि इरफान की यह फिल्म जल्द ही देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और उनके फैंस को उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा। मेरा विश्वास कीजिए, फिल्म में इरफान का किरदार और प्रदर्शन आपको बहुत पसंद आएगा।" 

इरफान को लेकर आगे जीशान कहते हैं, ''इरफान के बिना कभी भी फिल्मी दुनिया पहले जैसी नहीं रहने वाली है। उन्होंने ना केवल अपने किरदारों से बॉलीवुड की फिल्मों में जान डाली हैं बल्कि उन्होंने हॉलीवुड में भी कई फिल्में की जहां उनकी खूब सराहना की गई। वह एक बहुत बड़े अभिनेता थे और उनकी आखिरी फिल्म द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन में इरफान का किरदार आप सभी को बहुत पसंद आएगा।'' 

''द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन'' की कहानी

फिल्म में इरफान ने एक ऊंट व्यापारी का किरदार निभाया है, जिसे नूरान नाम की लड़की से प्यार हो जाता है। नूरान एक इंडिपेंडेंट लड़की है और वह अपनी दादी जुबैदा से बिच्छू-गायन की प्राचीन चिकित्सा कला सीख रही है। एक लोकप्रिय मिथक के अनुसार, अगर कोई बिच्छू किसी को काटता है, तो व्यक्ति की मृत्यु हो सकती है, लेकिन बिच्छू गायक उस शख्स को अपने गीत से ठीक कर सकता है। अनूप सिंह ने इस फिल्म का निर्देशन किया हैं। इरफान के साथ गोलशिफ्तेह फरहानी, वहीदा रहमान और शशांक अरोड़ा ने इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई हैं और यह फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार हैं। 

Tags:    

Similar News