ट्विटर यूजर पर भड़के जावेद अख्तर कहा "तुमसे ज्‍यादा आईक्‍यू के कॉक्रोच देखे हैं"

ट्विटर यूजर पर भड़के जावेद अख्तर कहा "तुमसे ज्‍यादा आईक्‍यू के कॉक्रोच देखे हैं"

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-31 09:11 GMT
ट्विटर यूजर पर भड़के जावेद अख्तर कहा "तुमसे ज्‍यादा आईक्‍यू के कॉक्रोच देखे हैं"

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने स्क्रिप्ट राइटर जावेद अख्तर अपने बेबाक बयानों के लिए अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर ही ट्विटर के जरिए वे अपनी बात लोगों के सामने रखते हैं। इसी क्रम में एक बार फिर से जावेद अख्तर अपने ट्वीट के कारण सुर्खियों में आ गए हैं। बता दें कि हाल ही में अख्तर को उनके ट्वीट्स की वजह से एक सोशल मीडिया यूजर ने कट्टर कह दिया था। इस पर अख्तर को काफी गुस्सा आ गया और उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से ही अपनी भड़ास निकाल दी।

 

 

 

एक यूजर ने ट्वीट कर कहा, ‘अख्तर एक बहुत अच्छे कवि हो सकते हैं, लेकिन सोशल मीडिया की बदौलत हम यह जान गए हैं कि वह बहुत ही कट्टर हैं।’ इस ट्वीट का जवाब देते हुए जावेद अख्तर ने कहा कि "मैंने अपनी जिंदगी में ऐसे कई कॉक्रोच देखे हैं, जिनका आईक्यू तुमसे ज्यादा है। मैं तुम्हारी कुंठा समझ सकता हूं, तुम कुछ नहीं हो और तुम बिना कुछ करे ही मर भी जाओगे। तुम किसी भी काम के लायक नहीं हो और इसमें मेरी कोई गलती नहीं है। मैं तुम्हारा बाप नहीं हूं।" इसके बाद भी उन्होंने लगातार कई ट्वीट किए।

 

 

हाल ही में जावेद अख्तर ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी को भी ट्विटर पर करारा जवाब दिया था। उनके नपुंसक वाले बयान को लेकर भी खूब लताड़ लगाई थी। उन्होंने कहा थी कि यह बात कह कर ओवैसी ने बदजुबानी की सारी हदें पार की हैं। उनको इस पर शर्म आनी चाहिए। हाल ही में ओवैसी के भाषण का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह विश्व हिंदू परिषद वालों की खिल्ली उड़ाते दिखे थे। 

 

 

उन्होंने कहा था, “वीएचपी वाले चार-चार बच्चे पैदा करने की सलाह देते हैं। मगर खुद एक भी पैदा नहीं कर पाते। अगर नहीं पैदा कर सकते है तो औरंगाबाद में पान की दुकान है। शरफू भाई का खान खाएं। टनाटन काम हो जाएगा।” अख्तर ने इसी पर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर के जरिए उन पर करारा हमला बोला था।

Similar News