एल्बम में जॉनी डेप और जेफ बेक साथ आएंगे नजर

हॉलीवुड एल्बम में जॉनी डेप और जेफ बेक साथ आएंगे नजर

IANS News
Update: 2022-06-10 10:00 GMT
एल्बम में जॉनी डेप और जेफ बेक साथ आएंगे नजर
हाईलाइट
  • एल्बम में जॉनी डेप और जेफ बेक साथ आएंगे नजर

डिजिटल डेस्क, लॉज एंजिल्स। जेफ बेक और जॉनी डेप ने एक संयुक्त एल्बम की घोषणा की है। जिसको रिलीज होने क लिए थोड़ा वक्त लगेगा। जब बेक ने अनौपचारिक रूप से पिछले हफ्ते एक संगीत कार्यक्रम के दर्शकों के लिए इसके बारे में बात की थी, तो फैंस के बीच एक अलग ही उत्साह देखने को मिला।

यह जोड़ी गुरुवार को जारी किए गए एक वीडियो के साथ डेप के लिए इसकी शुरूआत कर रही है।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, स्क्रीन सायरन लैमर (जिनका 85 वर्ष की आयु में 2000 में निधन हो गया) के लिए श्रद्धांजलि परियोजना के लिए डेप द्वारा लिखे गए दो गीतों में से एक है, दूसरा सैड मदरफ एन परेड है।

ये ताजा लिखे गए मूल 18 पर आउटलेयर हैं, एक एल्बम अन्यथा कवर गीतों से बना है, उनमें से कुछ डेप द्वारा गाए गए हैं, कुछ पूरी तरह से वाद्य रूप में हैं। यह सीडी और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर राइनो लेबल के माध्यम से 15 जुलाई को होगा।

पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ डेप के सफल मुकदमे के आलोक में नए गीत के बोलों की जांच की जानी है, हालांकि रचना कई साल पुरानी बताई जाती है।

बेक ने एक बयान में कहा, जब डेप ने तीन साल पहले परियोजना की रिकॉडिर्ंग शुरू करने से पहले पहली बार उनके लिए हेडी लैमर गाना बजाया तो वह बहुत ही प्राभावित हुए।

बेक ने कहा, वह गीत ही एक कारण है कि मैंने उनसे मेरे साथ एक एल्बम बनाने के लिए कहा।

गीत के लिए डेप के गीतों में, जो 30, 40 और 50 के दशक के स्क्रीन स्टार को प्रसिद्धि और उम्मीदों के शिकार के रूप में चित्रित करते हैं।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने 2019 से पहले के शो में बेक के साथ गाना गाया था।

18 एल्बम में डेप वेलवेट अंडरग्राउंड के वीनस इन फर्स, द एवरली ब्रदर्स के लेट इट बी मी और मार्विन गे की व्हाट्स गोइंग ऑन में मुख्य गायन करेंगे।

एल्बम के अन्य कवरों में जॉन लेनन का आइसोलेशन और मूल रूप से किलिंग जोक, डेनिस विल्सन, द मिरेकल्स, जेनिस इयान और डेवी स्पिलाने द्वारा किए गए गाने शामिल हैं।

गुरुवार को इस एल्बम का अनावरण किया गया है।

एल्बम की घोषणा के अनुसार, डेप और बेक 2016 में मिले और जल्दी से एक बंधन स्थापित किया जिसके कारण उन्होंने 2019 में एक साथ 18 की रिकॉडिर्ंग शुरू की। पूर्ण एल्बम प्रोजेक्ट का शब्द निकलने से पहले, उन्होंने एक स्टूडियो वीडियो जारी किया।

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News