कंगना रनौत ने ब्रह्मास्त्र की कमाई पर उठाए थे सवाल,अब कुणाल कामरा ने किया पलटवार

ब्रह्मास्त्र कंगना रनौत ने ब्रह्मास्त्र की कमाई पर उठाए थे सवाल,अब कुणाल कामरा ने किया पलटवार

Raja Verma
Update: 2022-09-13 15:41 GMT
कंगना रनौत ने ब्रह्मास्त्र की कमाई पर उठाए थे सवाल,अब कुणाल कामरा ने किया पलटवार

डिजिटल डेस्क,मुंबई।  हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत हिंदी फिल्म का जाना-माना नाम है। कंगना उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक है, जो किसी फिल्म में बडे़ स्टार के ना होने पर भी उसे हिट कराने का दम रखती है। हाल ही में कंगना ने रणवीर कपूर व आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र की कमाई पर सवाल उठाया है। कंगना ने ब्रह्मास्त्र के सह निर्माता करण जौहर पर फिल्म के नंबरों के साथ बॉक्स ऑफिस में छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। 

कंगना के आरोप पर कॉमेडियन कुणाल कामरा ने तंज कसते हुए टविटर पर लिखा कंगना को लगता है कि ईडी, एनआईए, सीबीआई की तरह धर्मा प्रोडक्शंन भी केन्द्र सरकार के अधीन है। इसके साथ हि कामरा ने हंसी के इमोजी पोस्ट किए। 


दरअसल कंगना रनौत ने इस फिल्म की कमाई को लेकर बताए जा रहे आंकड़ो पर सवाल उठाते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था कि 650 करोड़ में बनने वाली फिल्म पहले ही कैसे हिट हो गई। इसके साथ ही आंकड़ो पर हेराफेरी करने की बात भी कही थी।  

बता दे कि ब्रह्मास्त्र के सह-निर्माता करण जौहर है। धर्मा प्रोडक्शंन के द्वारा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जारी करने पर कंगना की यह प्रतिक्रिया सामने आई। यह पहली बार नहीं  जब कंगना ने करण जौहर के खिलाफ बयान दिया है दोनों ही एक दूसरे के खिलाफ लिखते या बयान देते रहते है।

 
कथित रुप से 410 करोड़ में बनी ब्रह्मास्त्र ने रिलीज के बाद चार दिनों में दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 200 करोंड रुपये से अधिक की कमाई की है। धर्मा प्रोडक्शंन के द्वारा ब्रह्मास्त्र ने अपने पहले वीकेंड में दुनिया भर में 225 करोड़ कि कमाई की।ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन अक्किनेनी,अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय,  डिंपल कपाड़िया, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण कैमियो में हैं। इस फिल्म के निर्देशक आयन मुखर्जी है। कमाई के लिहाज से देखे तो यह मूवी लोगों को काफी पसंद आ रही है। 

Tags:    

Similar News