कंगना रनौत ने रिवर स्टोन से बने नए घर की तस्वीरें की शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रिवर स्टोन से बने नए घर की तस्वीरें की शेयर

IANS News
Update: 2022-06-09 10:30 GMT
कंगना रनौत ने रिवर स्टोन से बने नए घर की तस्वीरें की शेयर
हाईलाइट
  • कंगना रनौत ने रिवर स्टोन से बने नए घर की तस्वीरें की शेयर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मनाली में रिवरस्टोन से बने अपने नए घर की तस्वीरें शेयर की। एक्ट्रेस ने इसी शहर में अपना दूसरा घर बनाया है।

कंगना ने अपने घर की फोटोज के साथ बालकनी से अपनी भी एक फोटो शेयर की। उसने कैप्शन दिया, यहां उन लोगों के लिए कुछ है जिन्हें डिजाइन पसंद है, जिन्हें पहाड़ों की वास्तुकला को लेकर उत्सुकता है जो स्थानीय लेकिन प्राचीन और पारंपरिक है।

मैंने एक नया घर बनाया है, जो मनाली स्थित मेरे मौजूदा घर का विस्तार है। लेकिन इस घर को मैंने माउंटेन स्टाइल में रखा, ये रिवर स्टोन, लोकल स्लेट और लकड़ियों से बना है। मैंने घर में हिमाचली पेंटिंग, बुनाई, कालीन, कढ़ाई और लकड़ी की कारिगिरी की चीजों को भी शामिल किया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही पॉलिटिकल ड्रामा बेस्ड फिल्म इमरजेंसी में दिखाई देंगी। इसके अलावा, वह भविष्य में तेजस, मणिकर्णिका रिटर्न्‍स और सीता: द अवतार की शूटिंग भी शुरू करेंगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News