आईएफएफके में दिखाई जाएगी कपिल शर्मा अभिनीत फिल्म ज्विगेटो

मनोरंजन आईएफएफके में दिखाई जाएगी कपिल शर्मा अभिनीत फिल्म ज्विगेटो

IANS News
Update: 2022-12-08 08:00 GMT
आईएफएफके में दिखाई जाएगी कपिल शर्मा अभिनीत फिल्म ज्विगेटो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा, जो टेलीविजन पर दर्शकों को हंसी की स्वस्थ खुराक परोसने के लिए जाने जाते हैं, अपनी फिल्म ज्विगेटो को भारत के प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में से एक - इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ केरला (आईएफएफके) के 27वें संस्करण में ले जाने के लिए तैयार हैं।

कपिल शर्मा-स्टारर को पहले टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया जा चुका है। फिल्म को फेस्टिवल के कैलिडोस्कोप सेक्शन में ओपनिंग फिल्म के रूप में चुना गया है। स्क्रीनिंग 10 दिसंबर और 13 दिसंबर, 2022 को होगी। नंदिता दास द्वारा निर्देशित, फिल्म में कपिल शर्मा एक फूड डिलीवरी पार्टनर की मुख्य भूमिका में हैं, जो डिजिटल क्रांति के दौर में रेटिंग और एल्गोरिदम से संघर्ष करता है।

रॉक ऑन की अभिनेत्री शाहाना गोस्वामी उनकी पत्नी और एक गृहिणी की भूमिका में हैं, जो अपनी आय बढ़ाने के लिए काम करना शुरू कर देती हैं। फिल्म जीवन के अथक संघर्ष की कहानी बयां करती है, लेकिन इसमें उनके साझा आनंद के क्षण भी हैं। यह फिल्म भुवनेश्वर में सेट है और साधारण लोगों के जीवन की कहानी कहती है।

केरल का 27वां अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 9 दिसंबर से 16 दिसंबर तक त्रिवेंद्रम और केरल में आयोजित होने वाला है। अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स द्वारा प्रस्तुत ज्विगेटो को खुद नंदिता दास ने लिखा है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News