सोनू सूद एमटीवी रोडीज के नए सीजन के साथ लौटे

कर्म या कांड सोनू सूद एमटीवी रोडीज के नए सीजन के साथ लौटे

IANS News
Update: 2023-03-31 07:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

मुंबई, 31 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेता सोनू सूद, जिन्होंने भारत में कई फिल्म उद्योगों में काम किया है, युवा एडवेंचर टेलीविजन शो एमटीवी रोडीज सीजन 19 में वापसी कर रहे हैं। शो के मेकर्स ने शुक्रवार को शो का प्रोमो रिलीज किया। सोनू को हाल ही में शो के अगले सीजन की तैयारी के लिए अमृतसर में देखा गया था। सीजन के ऑडिशन की घोषणा की शुरूआत करते हुए, वीडियो में उन्हें किसी यात्रा के लिए गन्ने के रस के साथ तैयारी करते हुए दिखाया गया है। टीजर लॉन्च में शो के नवीनतम सीजन - कर्म या कांड का लोगो है।

आगामी सीजन को लेकर उत्साहित सोनू ने कहा, एमटीवी रोडीज ने लगातार देश भर के दर्शकों के लिए रोमांच के अर्थ को नए सिरे से परिभाषित किया है। मैं एमटीवी रोडीज के नए सीजन के साथ वापस आकर रोमांचित हूं। यह रोमांचकारी होने वाला है। अभिनेता ने आगामी सीजन में कुछ रहस्यमय दृश्यों का भी उल्लेख किया। रणविजय सिंघा की जगह अब सोनी शो के होस्ट होंगे। कर्म या कांड की थीम के साथ, एमटीवी रोडीज सीजन 19 अपने ऑन-ग्राउंड ऑडिशन के साथ वापसी करने के लिए तैयार है।

 

एचएमए/एसकेपी

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News